1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बिहार: सुबह टहलने के लिए निकले भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार: सुबह टहलने के लिए निकले भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

बिहार के औरंगाबाद जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:08 Feb 2019, 9:56 AM IST]
BJP leader shot dead in Aurangabad | PTI Representational- India TV
BJP leader shot dead in Aurangabad | PTI Representational

पटना: बिहार के औरंगाबाद जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबक, बीजेपी नेता मदन यादव को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जिस समय यह वारदात हुई, उस समय उनके साथ 2 लोग और थे। पुलिस ने बताया कि यह घटना हसपुरा के जलपुरा इलाके में उस वक्त हुई जब मदन यादव सुबह की सैर के लिए निकले थे।

जिला पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘2 मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने बेहद करीब से उनके सिर और पेट में गोली मारी जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से तुरंत भाग निकले। जैसे ही इस घटना की सूचना लोगों को मिली, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। आनन-फानन में मदन को अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जाता है कि मदन भाजपा में आने से पहले राष्ट्रीय जनता दल से जुड़े थे और लगभग 15 सालों तक पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष रहे थे। पिछले विधानसभा चुनावों के समय ही उन्होंने बीजेपी जॉइन की थी और तबसे किसान मोर्चा में सक्रियता से भाग ले रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिलनसार स्वभाव के यादव की किसी से दुश्मनी नहीं थी। पुलिस उन 2 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जो यादव के साथ टहलने निकले थे। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019