1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. BJP शहरों का नाम बदलकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है: जीतन राम मांझी

BJP शहरों का नाम बदलकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है: जीतन राम मांझी

राजग छोड़ महागठबंधन में शामिल मांझी ने कहा कि महागठबंधन का पहला उद्देश्य भाजपा को फिर से केंद्र की सत्ता में आने से रोकना है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 24, 2018 22:40 IST
jitan ram manjhi- India TV
jitan ram manjhi

नवादा: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बुधवार को भाजपा पर शहरों का नाम बदलकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ऐसा कर भाजपा सांप्रदायिक और धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश में लगी है।

नवादा में अपनी पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मांझी ने आरोप लगाया कि भाजपा शहरों का नाम परिवर्तन कर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है। लोगों को ऐसी पार्टी से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर सांप्रदायिक और धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस दल का काम केवल देश का विभाजन करने की नीति पर चलना और लोगों को जाति एवं धर्म के आधार पर बांटना और राज करना है।

मांझी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय जो भी वादे किए थे, वह उन्हें आज तक पूरे नहीं कर पाई है। उन्होंने राज्य एवं देशवासियों से भाजपा की इस चाल से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि यह दल देश की ज्वलंत समस्याओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए इस प्रकार के विभाजनकारी कार्य में लगा हुआ है।

राजग छोड़ महागठबंधन में शामिल मांझी ने कहा कि महागठबंधन का पहला उद्देश्य भाजपा को फिर से केंद्र की सत्ता में आने से रोकना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment