1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. Viral Video: मध्य प्रदेश चुनावों से पहले शिवराज सिंह सरकार पर कांग्रेस का वीडियो वार

Viral Video: मध्य प्रदेश चुनावों से पहले शिवराज सिंह सरकार पर कांग्रेस का वीडियो वार

राजनीति में अब तक विरोधियों पर हमला करने के लिए बयानबाजी ही सबसे सटीक तरीका हुआ करता था लेकिन इस बार मध्य प्रदेश के चुनावी महाभारत में वीडियो को ब्रह्मास्त्र बनाकर पार्टियां विरोधी खेमे में खलबली मचा रही हैं।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:12 Sep 2018, 9:54 AM IST]
Viral Video: मध्य प्रदेश चुनावों से पहले शिवराज सिंह सरकार पर कांग्रेस का वीडियो वार- India TV
Image Source : INDIA TV Viral Video: मध्य प्रदेश चुनावों से पहले शिवराज सिंह सरकार पर कांग्रेस का वीडियो वार

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच गजब का वीडियो वार चल रहा है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नए-नए वीडियो वायरल कर रहे हैं। इस कड़ी में अब महंगाई डायन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के जरिए सूबे की शिवराज सरकार को निशाना बनाया गया है। राजनीति में अब तक विरोधियों पर हमला करने के लिए बयानबाजी ही सबसे सटीक तरीका हुआ करता था लेकिन इस बार मध्य प्रदेश के चुनावी महाभारत में वीडियो को ब्रह्मास्त्र बनाकर पार्टियां विरोधी खेमे में खलबली मचा रही हैं।

बीते 10 दिनों के भीतर प्रदेश में आधा दर्जन से भी ज्यादा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। कभी शिवराज को बाहुबली और आयरन मैन के तौर पर पेश किया गया तो कमलनाथ को हल्क के रूप में शिवराज से मुकाबला करते दिखाया गया।

इसी कड़ी में एक और वीडियो शामिल हुआ है और इस वीडियो के साथ ही एमपी की राजनिती में महंगाई डायन ने एंट्री मार ली है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस वीडियो में इस बार मध्य प्रदेश का कोई सियासी दिग्गज नहीं है। 43 सेकंड की एक शॉर्ट फिल्म के जरिए सूबे में बढ़ती महंगाई और शिवराज सरकार की नाकामी को दिखाया गया है।

पिछले दिनों पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर हुए भारत बंद के दौरान भी रायपुर में महंगाई डायन दिखी थी जहां कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान सड़क पर महंगाई डायन के कॉस्ट्यूम में एक शख्स प्रदर्शन कर रहा था।

अब इस नए वीडियो के जरिए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा गया है। यहां भी वजह पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को ही बनाया गया है। माना ये जा रहा है कि इस वीडियो को कांग्रेस समर्थकों ने बनाया है। अब ये देखना होगा कि इस वीडियो वॉर पर बीजेपी के समर्थक कैसा पलटवार करते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Viral Video: मध्य प्रदेश चुनावों से पहले शिवराज सिंह सरकार पर कांग्रेस का वीडियो वार - BJP, Congress lock horns in a video battle in Madhya Pradesh
Write a comment