1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग कर सकती है BJP', अमित शाह से मिले गवर्नर केसरीनाथ त्रिपाठी

'पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग कर सकती है BJP', अमित शाह से मिले गवर्नर केसरीनाथ त्रिपाठी

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रपति शासन की मांग कर सकती है, पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि राज्य में हालात काबू में नहीं है ऐसे में पार्टी राष्ट्रपति शासन की मांग कर सकती है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 10, 2019 23:52 IST
BJP can demand president rule in West Bengal says Kailash Vijayvargiya- India TV
Image Source : PTI BJP can demand president rule in West Bengal says Kailash Vijayvargiya

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रपति शासन की मांग कर सकती है, पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि राज्य में हालात काबू में नहीं है ऐसे में पार्टी राष्ट्रपति शासन की मांग कर सकती है। हालांकि उन्होंने कहा कि बीजेपी वैचारिक तौर पर राष्ट्रपति शासन से खिलाफ है लेकिन ममता राज्य को संभालने में पूरी तरह नाकाम हो गई है।

पिछले दो दिन में बंगाल में बीजेपी के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद से बंगाल में बवाल जारी है। इसे लेकर बंगाल में बीजेपी आज काला दिवस मना रही है। बशीरहाट में 12 घंटे का बंद बुलाया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में ममता सरकार का पुतला फूंका। हावड़ा में जब बीजेपी कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लिख रहे थे, तो पुलिस से उनकी झड़प हो गई। इस बीच नॉर्थ चौबीस परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ट्रेन रोक दी।

बंगाल में हिंसा को लेकर राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने थोड़ी देर पहले प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की है, प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद केसरीनाथ त्रिपाठी ने गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। मुलाकात के बाद गवर्नर केसरीनाथ त्रिपाठी ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री को पश्चिम बंगाल के हालात के बारे में जानकारी दी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019