1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. भाजपा ने यूपी-बिहार और मध्य प्रदेश सहित 17 राज्यों में प्रभारी नियुक्त किए, देखिए पूरी लिस्ट

भाजपा ने यूपी-बिहार और मध्य प्रदेश सहित 17 राज्यों में प्रभारी नियुक्त किए, देखिए पूरी लिस्ट

कुल 17 राज्य और एक केंद्र शासित प्रदेश में यह प्रभारी या सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू कर दी गई है

Written by: India TV News Desk [Published on:26 Dec 2018, 5:40 PM IST]
BJP appoints incharge for 17 states on Wednesday- India TV
BJP appoints incharge for 17 states on Wednesday

नई दिल्ली। आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने राज्य प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव किया है और नए प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किए हैं। कुल 17 राज्य और एक केंद्र शासित प्रदेश में यह प्रभारी या सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू कर दी गई है। 

उत्तर प्रदेश में गोवर्धन झड़ापिया, दुष्यंत गौतम और नरोतम मिश्रा को नियुक्त किया गया है। बिहार में  भूपेंद्र यादव को नियुक्त किया गया है, मध्य प्रदेश में स्वतंत्र देव सिंह और सतीश उपाध्याय की नियुक्ती हुई है, राजस्थान में प्रकाश जावड़ेकर और सुधांशु त्रिवेदी को नियुक्त किया गया है और गुजरात में ओम प्रकाश माथुर को प्रभारी नियुक्त किया गया है। केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यू की नियुक्ती हुई है।

BJP appoints incharge for 17 states on Wednesday

BJP appoints incharge for 17 states on Wednesday

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: भाजपा ने यूपी-बिहार और मध्य प्रदेश सहित 17 राज्यों में प्रभारी नियुक्त किए, देखिए पूरी लिस्ट
Write a comment
ipl-2019