1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के माफीनामे पर बिक्रम सिंह मजीठिया ने कही यह बड़ी बात

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के माफीनामे पर बिक्रम सिंह मजीठिया ने कही यह बड़ी बात

मजीठिया ने कहा कि केजरीवाल ने अपने आरोपों के जरिए पंजाबियों का नुकसान करने की कोशिश की। उन्होंने पंजाबियों को नशेड़ी कहा था।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:16 Mar 2018, 7:01 PM IST]
Majithia on Kejriwal- India TV
Majithia on Kejriwal

नई दिल्ली: अकाली दल के नेता और पंजाब का पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया ने  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माफीनामे पर कहा कि अरविंद केजरीवाल को अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने माफी मांगी तो मैंने उन्हें पूरी तरह से माफ कर दिया है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए मजीठिया ने कहा कि केजरीवाल ने अपने आरोपों के जरिए पंजाबियों का नुकसान करने की कोशिश की। उन्होंने पंजाबियों को नशेड़ी कहा था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने चुनाव के समय में घटिया राजनीति की और पंजाब की जनता ने उन्हें रिजेक्ट भी कर दिया। मेरी मां को बहुत खुशी हुई उनकी उम्र 80 साल की है।

उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी हुई कि मैंने मरने से पहले यह चिट्ठी देख ली। मजीठिया ने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब चुनाव के दौरान बेबुनियाद आरोप लगाए। मजीठिया ने कहा, केजरीवाल ने मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए अपनी गलती का अहसास किया और माफी मांगी है यह उनका बड़प्पन है। मजीठिया ने कहा कि अगर कोई माफी मांगता है तो उसे माफ कर देना चाहिए। 

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने मानहानि के मामले में पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांग ली है। पंजाब में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने मजीठिया को ड्रग माफिया बताया था और ड्रग्स व्यापार में शामिल होने का आरोप लगाया था। केजरीवाल के इस आरोप के बाद मजीठिया ने उनपर मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिक्रम सिंह मजीठिया ने केजरीवाल के माफीनामे पर कही यह बात: Bikram majithia on indiatv says about kejriwal apology
Write a comment