1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. लालू के 'लापता' बेटे तेजस्वी यादव को ढूंढ लाने वाले को मिलेगा ईनाम, मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर

लालू के 'लापता' बेटे तेजस्वी यादव को ढूंढ लाने वाले को मिलेगा ईनाम, मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर

लोकसभा चुनाव के बाद ही लापता चल रहे लालू प्रसाद के बेटे और बिहारी के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ढूंढ कर लाने वाले को ईनाम दिया जाएगा। इस संबंध में मुजफ्फरपुर में पोस्टर लगाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 21, 2019 17:54 IST
Tejashwi Traceless Poster in Muzaffarpur- India TV
Image Source : ANI Tejashwi Traceless Poster in Muzaffarpur

 नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के बाद ही लापता चल रहे लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ढूंढ कर लाने वाले को ईनाम दिया जाएगा। इस संबंध में मुजफ्फरपुर में पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें कहा गया है कि जो शख्स लालू के बेटे तेजस्वी यादव को ढूंढकर लाएगा उसे 5100 रुपये का ईनाम दिया जाएगा। इस पोस्टर में तेजस्वी यादव की तस्वीर है और ये लिखा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ढूंढ लाने वाले को 5100 रुपये का नगद ईनाम। इसके साथ ही नीचे नोट में लिखा है कि वे लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से लापता हैं। 

तेजस्वी के चमकी बुखार से बिहार में 117 बच्चों की मौत हो जाने पर भी राजद नेता की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आने के बारे में पूछे जाने पर रघुवंश ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि तेजस्वी कहां हैं। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि वह अभी कहां हैं पर हमारे अनुमान के अनुसार क्रिकेट का जो विश्व कप मैच चल रहा है, उसे देखने गए होंगे लेकिन इस बारे में आश्वस्त नहीं हूं। 

इससे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी की तबीयत अभी नासाज है इसलिए वे दिल्ली से नहीं आ सके हैं। यह पूछे जाने पर तेजस्वी की कितने दिनों से तबीयत खराब है, वीरेंद्र ने कहा था कि वह तारीख नहीं बता सकते पर उनकी तबीयत कुछ नासाज है। गौरतलब है कि तेजस्वी दो जून को अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के जन्मदिवस के अवसर पर वे अनुपस्थित रहे थे। (इनपुट-भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment