1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. BJP ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 18 और 19 अगस्त को होने वाली बैठक स्थगित की

अटलजी की हालत बेहद नाजुक, BJP ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 18 और 19 अगस्त को होने वाली बैठक स्थगित की

ऐसा पूर्व प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की स्वास्थ्य की स्थिति गंभीर होने के मद्देनजर किया गया है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:16 Aug 2018, 5:07 PM IST]
amit shah- India TV
amit shah

नई दिल्ली: भाजपा ने 18 और 19 अगस्त को निर्धारित अपनी दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक आज स्थगित कर दी। ऐसा पूर्व प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की स्वास्थ्य की स्थिति गंभीर होने के मद्देनजर किया गया है।

भाजपा के एक नेता ने बताया, ‘‘अभी की स्थिति में राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक स्थगित कर दी गई है और बाद में आगे की तिथि को अंतिम रूप दिया जाएगा।’’

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से एम्स में भर्ती हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने आज एम्स पहुंचे। पिछले करीब 24 घंटे में मोदी दूसरी बार एम्स गए हैं। वे कल शाम भी एम्स गए थे।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत आज लगातार दूसरे दिन भी बेहद नाजुक बनी हुई है और देशभर से तमाम नेता उनका कुशलक्षेम जानने के लिए एम्स पहुंच रहे हैं। वाजपेयी को फिलहाल जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: BJP ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 18 और 19 अगस्त को होने वाली बैठक स्थगित की
Write a comment