1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी छोड़ी AAP? DDC से दिया इस्तीफा

आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी छोड़ी AAP? DDC से दिया इस्तीफा

आशुतोष द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद अब आशीष खेतान ने भी DDC से इस्तीफा दे दिया है। आशीष ने अरविंद केजरीवाल को निजी कारणों का हवाला देते हुए 15 अगस्त को इस्तीफा दे दिया था। ऐसा माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल उन्हें पार्टी ना छोड़ने के लिए मना रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 22, 2018 12:22 IST
Ashut Khaitan resigns from AAP after Ashutosh- India TV
Ashut Khaitan resigns from AAP after Ashutosh

नई दिल्ली: आशुतोष द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद अब आशीष खेतान ने भी DDC से इस्तीफा दे दिया है। आशीष ने अरविंद केजरीवाल को निजी कारणों का हवाला देते हुए 15 अगस्त को इस्तीफा दे दिया था। ऐसा माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल उन्हें पार्टी ना छोड़ने के लिए मना रहे हैं। (कांग्रेस की मांग, इमरान खान को लिखे पत्र को सार्वजनिक करें प्रधानमंत्री मोदी )

सूत्रों के मुताबिक आशीष लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन पार्टी किसी नए चेहरे को लाना चाहती है इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया है। वहीं दूसरी ओर आशीष के करीबी रिश्तेदारों का कहना है कि वह कानून की उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। वहीं केजरीवाल चाहते हैं कि पढ़ाई करने के लिए वे पार्टी से छुट्टी ले लें और पढ़ाई पूरी होने के बाद वापस पार्टी के काम में जुट जाएं।

गौरतलब है कि आशुतोष ने 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने इसे निजी कारण बताया था, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आशुतोष को काफी मनाने की कोशिश की। हालांकि, बातचीत असफल ही रही।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv