1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मुस्लिम युवक की दाढ़ी कटने पर भड़के ओवैसी, कहा- आपसे इस्लाम कबूल करवाएंगे और दाढ़ी भी रखवाएंगे

मुस्लिम युवक की दाढ़ी कटने पर भड़के ओवैसी, कहा- आपसे इस्लाम कबूल करवाएंगे और दाढ़ी भी रखवाएंगे

लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा में एक मुस्लिम युवक की कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर दाढ़ी काटे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 06, 2018 19:37 IST
Asaduddin Owaisi threatens to 'convert to Islam' those who forcefully shaved Muslim man's beard- India TV
Asaduddin Owaisi threatens to 'convert to Islam' those who forcefully shaved Muslim man's beard | Facebook

नई दिल्ली: लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा में एक मुस्लिम युवक की कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर दाढ़ी काटे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, AIMIM नेता ने रविवार को कहा कि जिन लोगों ने भी यह हरकत की है, हम उनसे इस्लाम कबूल करवाएंगे और दाढ़ी भी रखवाएंगे। आपको बता दें कि गुरुग्राम के सेक्टर 37 में हुई इस घटना में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना पर बरसते हुए ओवैसी ने कहा, 'एक मुसलमान की दाढ़ी की दाढ़ी काट दी गई। जिन्होंने यह काम किया है, मैं उन्हें और उनके पिता को बता देता हूं कि यदि आप हमारा गला भी काट दोगे तब भी हम मुसलमान ही रहेंगे। हम आपको इस्लाम कबूल करवाएंगे और आपसे दाढ़ी भी रखवाएंगे।' घटना के बाद पीड़ित जफरुद्दीन ने 2 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों की पहचान यूपी के गौरव और एकलाश जबकि हरियाणा के नितिन के रूप में हुई है।


ओवैसी ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले मिलने की भी जमकर आलोचना की। ओवैसी ने कहा,  ‘अविश्वास प्रस्ताव नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाया गया था और उन्होंने (राहुल गांधी) उसी शख्स को गले लगा लिया जिसके खिलाफ इसे लाया गया था। यदि मैं मोदी के पास जाकर हाथ भी मिला लेता, तो मेरे खिलाफ फतवा जारी कर दिया जाता। लेकिन जब उन्होंने ‘राहुल गांधी’ को गले लगा लिया, कांग्रेसियों के मुंह से एक शब्द नहीं निकला।’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment