1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने यशवंत सिन्हा से चुनाव लड़ने की अपील की

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने यशवंत सिन्हा से चुनाव लड़ने की अपील की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अपील की। हालांकि उन्होंने किसी पार्टी विशेष का नाम नहीं लिया कि वह किससे चुनाव लड़ें।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:08 Sep 2018, 10:58 PM IST]
Arvidn Kejriwal- India TV
Image Source : PTI Arvidn Kejriwal

नोएडा: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अपील की। हालांकि उन्होंने किसी पार्टी विशेष का नाम नहीं लिया कि वह किससे चुनाव लड़ें। यशवंत सिन्हा हाल के दिनों में मोदी सरकार के फैसलों की आलोचना के लिए चर्चा में रहे हैं। केजरीवाल ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कुछ दिन पहले यशवंत जी ने कहा था कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। सर, मैं कहना चाहता हूं कि आप जैसे अच्छे व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ेंगे तो फिर कौन लड़ेगा। जनता चाहती है कि आप चुनाव लड़ें।"

आप नेता संजय सिंह के नेतृत्व में आयोजित पदयात्रा के समापन पर यहां 'जन अधिकार' रैली आयोजित की गई थी। रैली में सिन्हा, केजरीवाल, संजय सिंह के अलावा भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिंह भी मौजूद थे। केजरीवाल ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए कहा, "शत्रुघ्न जी चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने इसे खारिज नहीं किया है।"

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से पांच पर प्रभारियों की घोषणा कर दी है और दो सीट पर अभी घोषणा होनी बाकी है। आपको बता दें कि यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा लंबे अर्से से पार्टी के खिलाफ बयानबाजी के चलते सुर्खियां बटोरते रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने यशवंत सिन्हा से चुनाव लड़ने की अपील की: Arvind Kejriwal Urges Yashwant Sinha To Contest Elections
Write a comment