1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 2 साल में हुए 4 हमले, ये लोग मिलकर मुझे मरवाना चाहते हैं: अरविंद केजरीवाल

2 साल में हुए 4 हमले, ये लोग मिलकर मुझे मरवाना चाहते हैं: अरविंद केजरीवाल

इस बीच अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमला करने वाले व्यक्ति को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Written by: India TV News Desk [Published on:21 Nov 2018, 5:14 PM IST]
Arvind Kejriwal Statement on chilli powder attack- India TV
Arvind Kejriwal's Statement on chilli powder attack

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अनिल नाम के व्यक्ति द्वारा किए गए मिर्च पाउडर हमले पर केजरीवाल ने खुद प्रतिक्रिया दी है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2 साल में यह चौथा हमला था और यह कोई छोटी बात नहीं है, उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हमले हो नहीं रहे बल्कि करवाए जा रहे हैं, उन्होंने आगे किसी का नाम लिए बिना कहा कि हम लोग इनकी आंखों का रोड़ा बन चुके हैं, ये लोग मिलकर मुझे मरवाना चाहते हैं, ये बारबार हम लोगों के ऊपर हमले करवा रहे हैं।

इस बीच अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमला करने वाले व्यक्ति को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मंगलवार को दिल्ली सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय के बाहर अनिल नाम के व्यक्ति ने मुख्यमंत्री पर लाल मिर्च का पाउडर फेंका था। आम आदमी पार्टी (आप) ने इस हमले को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया और कहा कि मुख्यमंत्री पर हमले के लिए भाजपा ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर साजिश रची। 

घटना के लिए जिम्मेदार अनिल कुमार शर्मा नाम के शख्स को पकड़ लिया गया। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा की ‘‘ओछी चाल’’ के आगे उनकी पार्टी नहीं झुकेगी। पुलिस ने बताया कि नारायणा निवासी शर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 2 साल में हुए 4 हमले, ये लोग मिलकर मुझे मरवाना चाहते हैं: अरविंद केजरीवाल
Write a comment