1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जयपुर पहुंचे, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जयपुर पहुंचे, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

शाह का यह यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब राजस्थान में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी जोर पकड़ रही है। विधानसभा चुनाव इस साल के आखिर में होने हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:11 Sep 2018, 11:40 AM IST]
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज राजस्थान दौरे पर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत- India TV
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज राजस्थान दौरे पर, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिवसीय प्रवास पर जयपुर पहुंचे। भाजपा के एक नेता ने बताया कि हवाई मार्ग से यहां पहुंचे शाह का हवाई अड्डे पर पार्टी नेताओं ने स्वागत किया। शाह यहां से मोती डूंगरी गणेश मंदिर जा रहे हैं। उनके साथ साथ पार्टी कार्यकर्ता मोटरसाइकिल रैली के रूप में चले। शाह यहां चार कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष सूरज मैदान, राजापार्क (जयपुर) में जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा और अलवर संभाग की कुल 35 विधानसभा क्षेत्रों के 1314 शक्ति केन्द्रों से आए शक्ति केंद्र संयोजकों, पार्टी पदाधिकारियों, विस्तारकों, कार्यसमिति सदस्यों, वर्तमान एवं पूर्व जन-प्रतिनिधियों, मोर्चा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोपहर बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित शहरी जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे सूरज मैदान, राजापार्क में प्रदेश सहकारिता जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाह शाम में बिड़ला ऑडिटोरियम, जयपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाग लेंगे जहां वे कई विषयों पर भारतीय जनता पार्टी के दृष्टिकोण को रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि शाह का यह यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब राजस्थान में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी जोर पकड़ रही है। विधानसभा चुनाव इस साल के आखिर में होने हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट द्वारा किसानों को उचित न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिलने और बेरोजगारी का मुद्दा उठाए जाने के बारे में चतुर्वेदी ने कहा कि केन्द्र ने किसानों के उत्पाद का न्यूनतम समर्थन मूल्य डेढ गुणा बढा दिया है और प्रदेश सरकार ने लगभग 15 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को अपने शासनकाल के दौरान किये गये कार्यों की तुलना करके बयान देने चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सिद्वांतों के आधार पर काम किया है और सरकार जनहित के कार्यों के लिये सिद्वांत आधारित कार्य करती रहेगी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019