1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अमित शाह ने किया 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' अभियान लॉन्च, 5 करोड़ से ज्यादा परिवारों को साथ जोडने का टारगेट

अमित शाह ने किया 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' अभियान लॉन्च, 5 करोड़ से ज्यादा परिवारों को साथ जोडने का टारगेट

बीजेपी का टारगेट देश में 5 करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपने साथ जोडने का है और पार्टी ने इसके लिए हैशटेग #MeraPariwarBhajpaPariwar शुरू किया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:12 Feb 2019, 9:22 AM IST]
अमित शाह आज गुजरात में अपने घर से करेंगे 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' अभियान की शुरुआत- India TV
अमित शाह आज गुजरात में अपने घर से करेंगे 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार' अभियान की शुरुआत

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह कमर कस चुकी बीजेपी ने आज से पूरे देश में मेगा अभियान की शुरूआत की है। बीजेपी चाहती है कि उसका नाम और निशान देश के घर घर तक पहुंचे, इसके लिए उसने खास रणनीति बनाई है। आज अमित शाह ने गुजरात में अपने घर से इसकी शुरुआत की। इस अभियान को नाम दिया गया है 'मेरा परिवार-भाजपा परिवार'। अमित शाह ने अपने घर पर बीजेपी का झंडा फहराकर अभियान की शुरुआत की।

Related Stories

बीजेपी का टारगेट देश में 5 करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपने साथ जोडने का है और पार्टी ने इसके लिए हैशटेग #MeraPariwarBhajpaPariwar शुरू किया है। हर कार्यकर्ता को अपने घर पर बीजेपी का झंडा और स्टिकर लगाकर इस हैश टैग पर फोटो डालनी होगी। अमित शाह ने इसके लिए एक ऑडियो जारी करके कार्यकर्ताओं से अपील की है।

उन्होंने कहा, ‘’मैं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 फरवरी को करोड़ों देशवासियों के साथ अपने घर पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा और स्टिकर लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार की शुरुआत कर रहा हूं। 2019 के चुनाव में फिर एक बार नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए मोदी जी के साथ खड़े रहेंगे। हम देश के हर परिवार को इस अभियान में जोड़ने में सफल होंगे और मोदी जी की नए भारत की जो कल्पना है उसको आगे बढ़ाने में हम सब सम्मिलित होंगे।‘’

अमित शाह आज सुबह 9 बजे अपने घर पर झंडा फहराकर अभियान की औपचारिक शुरुआत करेंगे। उनके साथ विजय रूपाणी और जीतू वघानी भी रहेंगे। इसके बाद अपने घर से दीनदयाल ऑडिटोरियम तक एक रैली की तरह निकलेंगे। सुबह 10.00 बजे दीनदयाल ऑडिटोरियम में ही देशभर में मेरा घर भाजपा का घर अभियान को लॉन्च करेंगे। सुबह 10.30 बजे यहीं से देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और शाम 3 बजे अमित शाह गोधरा में पंचमहल, दाहोद और छोटा उदयपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का क्लस्टर सम्मेलन करेंगे।

अमित शाह अपनी हर चुनावी रणनीति का खाका गुजरात में तय करते हैं। पन्ना प्रमुख से लेकर बूथ इंचार्ज तक के राजनीतिक औज़ार उन्होंने गुजरात में आजमा कर पूरे देश में उनका प्रयोग किया है। अब इस मेगा अभियान की शुरुआत भी वो गुजरात से ही कर रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनावों में गुजरात ने बीजेपी की झोली में सभी 26 सीटें डाली थीं लेकिन उसके बाद 2018 के विधानसभा चुनाव में उसे कड़ी चुनौती मिली थी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019