1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अमित शाह तेलंगाना से ले सकते हैं पार्टी की सक्रिय सदस्यता

अमित शाह तेलंगाना से ले सकते हैं पार्टी की सक्रिय सदस्यता

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह के तेलंगाना से सक्रिय सदस्यता लेने की संभावना है जहां पार्टी ने 2023 के विधानसभा चुनावों में सत्ता में आने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

PTI PTI
Published on: August 12, 2019 23:19 IST
Amit Shah- India TV
Amit Shah

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह के तेलंगाना से सक्रिय सदस्यता लेने की संभावना है जहां पार्टी ने 2023 के विधानसभा चुनावों में सत्ता में आने का लक्ष्य निर्धारित किया है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी।

भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने बताया, “उन्होंने (शाह) तेलंगाना एवं हैदराबाद से सक्रिय सदस्यता लेने का वादा किया है, वह भी मेरे आवासीय पते से।’’ भाजपा प्रवक्ता कृष्ण सागर राव के मुताबिक सक्रिय सदस्यता लेना प्रतीक है जिसे शाह प्रदर्शित कर रहे हैं कि वह अगले चुनावों में सत्ता में आने के लिहाज से तेलंगाना को प्राथमिकता वाला राज्य मानते हैं।

लक्ष्मण ने कहा कि शाह 17 सितंबर को सक्रिय सदस्यता ले सकते हैं जब उनसे ‘तेलंगाना आजादी दिवस’ के अवसर पर शहर का दौरा करने का आग्रह किया गया है। इसका आयोजन प्रदेश भाजपा करेगी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment