1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. अमित शाह ने राफेल सौदे पर पवार की टिप्पणी की सराहना की, राहुल पर साधा निशाना

अमित शाह ने राफेल सौदे पर पवार की टिप्पणी की सराहना की, राहुल पर साधा निशाना

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राकांपा नेता शरद पवार के उस बयान की सराहना की जिसमें उन्होंने कहा है कि राफेल सौदे में लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंशा पर संदेह नहीं है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:27 Sep 2018, 8:27 PM IST]
अमित शाह, राफेल सौदा, राहुल गांधी- India TV
अमित शाह ने राफेल सौदे पर पवार की टिप्पणी की सराहना की, राहुल पर साधा निशाना

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राकांपा नेता शरद पवार के उस बयान की सराहना की जिसमें उन्होंने कहा है कि राफेल सौदे में लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंशा पर संदेह नहीं है। शाह ने गुरूवार को राहुल गांधी से अपने सहयोगी पर भरोसा करने को कहा जिन्होंने दलगत राजनीति से उपर राष्ट्रहित को रखा। अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं पूर्व रक्षा मंत्री और वरिष्ठ नेता शरद पवार का दलगत राजनीति से उपर राष्ट्रहित को रखने और सच बोलने के लिये उनकी सराहना करता हूं। प्रिय राहुल गांधी, आपको सहयोगी और शरद पवार के जैसे कद्दावर नेता पर भरोसा करना चाहिए।

Related Stories

शरद पवार ने कहा- लोगों को मोदी की मंशा पर संदेह नहीं

अमित शाह ने अपने ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष को भी जोड़ा जिसके साथ शरद पवार के बयान की खबर संलग्न थी। ऐसे समय में जब राफेल सौदा मामले में कांग्रेस नीत विपक्ष सरकार पर निशाना साध रही है, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने एक मराठी चैनल को साक्षात्कार में कहा है कि लोगों को मोदी की मंशा पर संदेह नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष परियोजना पर झूठी अफवाह फैलाने में लगे​

अमित शाह ने गुजरात में सरदार पटेल की प्रतिमा को मेड इन चाइना बताने के लिए भी राहुल गांधी पर निशाना साधा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी, आपके परिवार ने सरदार पटेल का अपमान किया, लोगों के दिलों में बसी उनकी विरासत को मिटाने का असफल प्रयास किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘स्टैच्यू आफ यूनिटी पर आपका झूठ सरदार पटेल के प्रति घृणा का एक अन्य प्रदर्शन है।’’ शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब भारत एकजुट होकर भव्य ‘स्टैच्यू आफ यूनिटी’ का निर्माण कर सरदार पटेल को श्रद्धांजलि दे रहा है, कांग्रेस अध्यक्ष परियोजना को लेकर झूठी अफवाह फैलाने में लगे हैं, शर्मनाक।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: अमित शाह ने राफेल सौदे पर पवार की टिप्पणी की सराहना की, राहुल पर साधा निशाना
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019