1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन गंभीर रूप से बीमार, लंदन में चल रहा है ईलाज

ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन गंभीर रूप से बीमार, लंदन में चल रहा है ईलाज

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक भी हैं और अपने विवादित बयानों के लिए कई बार सुर्खियों में रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 11, 2019 12:37 IST
Akbaruddin Owaisi health deteriorated- India TV
Akbaruddin Owaisi health deteriorated

हैदराबाद। हैदराबाद से सांसद और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी गंभीर रूप से बीमार हैं और लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे अकबरुद्दीन की सलामती के लिए दुआ करें। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी अकबरुद्दीन की सेहत में जल्द सुधार की कामना की है। जगन मोहन रेड्डी ने अपने ट्वीट संदेश में यह कामना की है।

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक भी हैं और अपने विवादित बयानों के लिए कई बार सुर्खियों में रहे हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी पर आरोप है कि उसने अपने भाषणों में कई बार हिंदुओं के खिलाफ बयान दिए हैं और हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

दिसंबर 2012 में अकबरुद्दीन ओवैसी एक भाषण दिया था और आरोप है कि उस भाषण में उसने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल किया था और भारतीय पुलिस को नपुंसक पुलिस बताया था। पिछले साल तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान अकबरुद्दीन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था और कहा था कि ‘’योगी जैसे 56 आए और 56 चले गए, हमारी नसलें यहीं थी और यहीं रहेंगी’’।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment