1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. AIIMS ने लालू यादव को डिस्चार्ज किया, ले जाए गए रांची के रिम्स अस्पताल

AIIMS ने लालू यादव को डिस्चार्ज किया, ले जाए गए रांची के रिम्स अस्पताल

चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए राजद नेता लालू प्रसाद यादव को कल दिल्ली के एम्स ने पूरी तरह स्वस्थ करार देते हुए डिस्चार्ज कर दिया था। हालांकि, लालू प्रसाद यादव ने एम्स प्रशासन को एक खत लिखा था जिसमें लालू ने लिखा था कि अभी मेरी सेहत ठीक नहीं है इसलिए आज मुझे एम्स से डिस्चार्ज नहीं किया जाए।

Edited by: India TV News Desk [Updated:01 May 2018, 11:26 AM IST]
AIIMS discharged Lalu prasad Yadav  - India TV
AIIMS discharged Lalu prasad Yadav  

नई दिल्ली: चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए राजद नेता लालू प्रसाद यादव आज सुबह दिल्ली से रांची पहुंचे। उनके यहां पहुंचने से पहले रांची रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। लालू को यहां से सीधा राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) अस्पताल ले जाया गया।

इससे पहले कल दिल्ली के एम्स ने पूरी तरह स्वस्थ करार देते हुए डिस्चार्ज कर दिया था। हालांकि, लालू प्रसाद यादव ने एम्स प्रशासन को एक खत लिखा था जिसमें लालू ने लिखा था कि अभी मेरी सेहत ठीक नहीं है इसलिए आज मुझे एम्स से डिस्चार्ज नहीं किया जाए। एम्स द्वारा लालू यादव को फिट और डिस्चार्ज किए जाने के बाद पुलिस उनको रांची ले जा रही है। दिल्ली से रांची लालू यादव को राजधानी ट्रेन से ले जाया जाएगा। (महबूबा कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, कविंदर गुप्ता बने डिप्टी CM, बीजेपी के 6 और PDP के 2 मंत्रियों ने ली शपथ)

मुझे जबरन छुट्टी दी गई

लालू यादव ने एम्स पर आरोप लगाया कि, मुझे जबरन छुट्टी दी गई है। मेरी तबीयत खराब है, मुझे चक्कर आ रहे हैं, लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते डिस्चार्ज कर दिया गया। लालू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, अगर मुझे कुछ भी हुआ तो उसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी।

एम्स में राहुल और लालू की मुलाकात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एम्स जाकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। कांग्रेस के एक सूत्र ने इस मुलाकात की पुष्टि की है। सूत्र ने बताया कि राहुल सुबह करीब 11 बजे एम्स पहुंचे और लालू से मिले। कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि राहुल सिर्फ लालू की सेहत के बारे जानकारी लेने पहुंचे थे और इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: AIIMS discharged Lalu prasad Yadav
Write a comment