1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत बताने पर AIADMK ने की रजनीकांत की अलोचना

प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत बताने पर AIADMK ने की रजनीकांत की अलोचना

AIADMK के वरिष्ठ नेता और राज्य के मत्स्य पालन मंत्री डी जयकुमार, रजनीकांत के मंगलवार के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 14, 2018 17:38 IST
AIADMK criticizes Rajnikant for his statement about PM Modi- India TV
AIADMK criticizes Rajnikant for his statement about PM Modi

चेन्नई तमिलनाडू में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में सुपर स्टार रजनीकांत की टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान लोग फैसला करेंगे कि कौन मजबूत है, कौन कमजोर क्योंकि वे ही इसका आकलन करने के हकदार हैं। अभिनेता ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी मजबूत लग रहे हैं। 

AIADMK के वरिष्ठ नेता और राज्य के मत्स्य पालन मंत्री डी जयकुमार, रजनीकांत के मंगलवार के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। भाजपा नीत राजग के खिलाफ विपक्षी दलों के गोलबंद होने के मद्देनजर रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ‘‘मजबूत’’ व्यक्ति लग रहे हैं । उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मजबूत हैं या कमजोर, इसका जवाब चुनाव में मिलेगा। लोग हमारा आकलन करेंगे। वे हर दल का आकलन करेंगे। वे फैसला करेंगे, आप और हम नहीं।’’ 

उन्होंने कहा कि लोग अगले साल लोकसभा चुनावों में अन्नाद्रमुक के सांसदों के प्रदर्शन का आकलन करेंगे। साथ ही 2021 में विधानसभा चुनावों के दौरान भी आकलन करेंगे। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13