1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी के तंज पर फिलीप कोटलर का जवाब, PM मोदी को दी बधाई

राहुल गांधी के तंज पर फिलीप कोटलर का जवाब, PM मोदी को दी बधाई

राहुल गांधी ने अवॉर्ड के लिए मोदी को चुने जाने पर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि यह अवॉर्ड इतना प्रसिद्ध है कि इसमें कोई जूरी ही नहीं है।

Reported by: IANS [Published on:16 Jan 2019, 12:44 PM IST]
राहुल गांधी के तंज पर फिलीप कोटलर का जवाब, PM मोदी को दी बधाई- India TV
राहुल गांधी के तंज पर फिलीप कोटलर का जवाब, PM मोदी को दी बधाई

नई दिल्ली: अमेरिकी मार्केटिंग लेखक, सलाहकार व प्रोफेसर फिलीप कोटलर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उपहास किए जाने के बाद उन्हें (नरेंद्र मोदी) फिलीप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड मिलने पर मंगलवार को बधाई दी। 

Related Stories

राहुल द्वारा आलोचना किए जाने के बीच उभरे विवाद के बाद नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के केलॉग स्कूल ऑफ मैनेजमेंट में इंटरनेशनल मार्केटिंग के प्रोफेसर ने ट्वीट कर मोदी को बधाई दी। 

फिलीप ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड से सम्मानित होने पर बधाई देता हूं। उन्हें अथक ऊर्जा के साथ भारत का उत्कृष्ट नेतृत्व करने और निस्वार्थ सेवा करने के लिए इस अवॉर्ड के लिए चुना गया है।"

उन्होंने कहा कि मोदी के प्रयासों से भारत में असाधारण आर्थिक, सामाजिक और तकनीकी विकास हुआ है।

इससे पहले, राहुल ने अवॉर्ड के लिए मोदी को चुने जाने पर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि यह अवॉर्ड इतना प्रसिद्ध है कि इसमें कोई जूरी ही नहीं है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा था, "मैं हमारे प्रधानमंत्री को विश्व प्रसिद्ध 'कोटलर प्रेसिडेंशिलअवॉर्ड' जीतने की बधाई देता हूं।"

उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को टैग करते हुए कहा, "वास्तव में यह इतना प्रसिद्ध है कि इसमें कोई जूरी नहीं है और पहले कभी किसी को नहीं दिया गया और इसको एक अनसुनी अलीगढ़ कंपनी का सहयोग हासिल है। इवेंट साझीदार पतंजलि और रिपब्लिक टीवी हैं।" 

मोदी को यह पुरस्कार सोमवार को वर्ल्ड मार्केटिंग समिट द्वारा दिया गया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: राहुल गांधी के तंज पर फिलीप कोटलर का जवाब, PM मोदी को दी बधाई - After Rahul Gandhi's jibe, Philip Kotler congratulates PM Modi
Write a comment
ipl-2019