1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ मिलने के बाद आने लगे हैं शादी के रिश्ते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ मिलने के बाद आने लगे हैं शादी के रिश्ते

हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी घायलों को देखने मिदनापुर अस्पताल पहुंचे थे जहां दोनों बहने भी भर्ती थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 28, 2018 16:08 IST
- India TV
प्रधानमंत्री ने दोनों बहनों का हालचाल पूछा और रीता मोदी को ऑटोग्राफ भी दिया था।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के मिदनापुर में पिछले दिनों हुई प्रधानमंत्री मोदी की रैली में एक हादसा हो गया था। इस हादसे में घायल हुई दो बहनों के लिए इस रैली में शामिल होना वरदान जैसा सिद्ध हुआ है। दरअसल इस हादसे में देखने आई दो बहने रीता मोदी और अनीता मोदी शामियाना हादसे में घायल हो गई थी। हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी घायलों को देखने मिदनापुर अस्पताल पहुंचे थे जहां दोनों बहने भी भर्ती थी।

प्रधानमंत्री ने दोनों बहनों का हालचाल पूछा और रीता मोदी को ऑटोग्राफ भी दिया था। इसी के बाद से रीता मोदी बांकुड़ा में अपने इलाके में एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। रीता और अनीता के लिए शादी के रिश्ते भी आ रहे हैं। घटना के बाद झारखंड के टाटानगर से एक प्रतिष्ठित व्यापारी घर से बिना दहेज रीता के लिए रिश्ता भी आया है।

बांकुड़ा से भी रिश्ता आया है। छोटी बहन अनीता के लिए भी शादी के रिश्ते आ रहे हैं। लोग अब दोनों बहनों के साथ सेल्फी खींच आने को आतुर रहते हैं। कॉलेज में पढ़ने वाली दोनों बहने फिलहाल शादी नहीं करना चाहती और प्रधानमंत्री मोदी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत पहले पढ़ना चाहती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv