1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 13 फरवरी को दिल्ली में सजेगा मोदी विरोधियों का ‘दरबार’, AAP कर रही है विपक्षी रैली का आयोजन

13 फरवरी को दिल्ली में सजेगा मोदी विरोधियों का ‘दरबार’, AAP कर रही है विपक्षी रैली का आयोजन

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में 13 फरवरी को गैर भाजपाई नेताओं की एक महा रैली आयोजित कर रही है।

Written by: Bhasha [Published on:10 Feb 2019, 7:10 PM IST]
लोकसभा चुनाव से पहले...- India TV
लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में 13 फरवरी को गैर भाजपाई नेताओं की एक महा रैली आयोजित कर रही है।

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी में 13 फरवरी को गैर भाजपाई नेताओं की एक महा रैली आयोजित कर रही है। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने रविवार को कहा की ‘‘‘तानाशाही हटाओ, देश बचाओ’ रैली 13 फरवरी को जंतर मंतर पर आयोजित की जाएगी। मोदी सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी नेता इस रैली में शामिल होंगे।’’

उन्होंने कहा कि इसमें वे सभी नेता शामिल होंगे जिन्होंने पिछले महीने कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में शिरकत की थी। खैर, सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस के रैली में भाग लेने की संभावना नहीं है। इस में ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समेत अन्य विपक्षी नेता शिरकत कर सकते हैं। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी कोलकाता की रैली में शिरकत की थी।

यहां अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार को शिकस्त देने का आह्वान किया था। गोपाल राय ने 13 फरवरी को होने वाली इस महा रैली को लेकर कहा कि लोकसभा चुनाव में कुछ महीने ही शेष रह गए हैं, ऐसे समय में, यह रैली विपक्षी नेताओं को साथ लाने और भाजपा नीत राजग को चुनौती देने के लिए ‘महागठबंधन’ की स्थापना में मदद करेगी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019