1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. आम आदमी पार्टी विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट, शिकायत दर्ज

आम आदमी पार्टी विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट, शिकायत दर्ज

दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। विधायक का आरोप है कि मंत्री इमरान हुसैन के साथ तिमारपुर इलाके में राशन की दुकानों का निरीक्षण के लिए गए थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 03, 2019 23:46 IST
AAP MLA Pankaj Pushkar- India TV
AAP MLA Pankaj Pushkar

नई दिल्ली: दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। विधायक का आरोप है कि मंत्री इमरान हुसैन के साथ तिमारपुर इलाके में राशन की दुकानों का निरीक्षण के लिए गए थे। वहां जांच में अनियमितता मिली, इसी को लेकर राशन की दुकान चलाने वालों और उनके परिवार वालों ने मारपीट की। इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग और एक महिला पंकज पुष्कर के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं। विधायक ने इस संबंध में तिमारपुर थाने में शिकायत की है।

विधायक की तरफ से इस घटना पर बयान में कहा कि सुबह करीब 11.30 बजे तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र की राशन की दो दुकानों पर फूड एंड सप्लाई मिनिस्टर इमरान हुसैन का विभागीय जांच का दौरा था। तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में राशन माफिया के आतंक की पुरानी शिकायतें रही हैं। जांच में खुलेआम अनियमितताएं पाए जाने पर राशन विक्रेता और उसके परिवार वालों द्वारा खुलेआम सभी अधिकारियों और रिकॉर्डिंग के सामने खुलेआम विधायक पंकज पुष्कर और विधायक कार्यालय इंचार्ज देवेश कुमार के ऊपर जबरदस्त हमला हुआ।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13