1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. VIDEO: आप नेता संजय सिंह की गाड़ी पर हमला, बोले- दरवाजा खोल मुझे बाहर खींचने की कोशिश की

VIDEO: आप नेता संजय सिंह की गाड़ी पर हमला, बोले- दरवाजा खोल मुझे बाहर खींचने की कोशिश की

घटना की कथित वीडियो में कुछ लोग सिंह को काले झंडे दिखाते नजर आ रहे हैं और उनके वाहन को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

Edited by: India TV News Desk [Published on:11 Sep 2018, 9:41 PM IST]
आप नेता संजय सिंह- India TV
आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली: वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में मंगलवार को कुछ लोगों ने उनके वाहन पर हमला किया। वह विधानसभा चुनाव अभियान के संबंध में वहां पहुंचे थे। घटना की कथित वीडियो में कुछ लोग सिंह को काले झंडे दिखाते नजर आ रहे हैं और उनके वाहन को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंह ने कहा, ‘‘मेरे वाहन पर हमला किया गया और कुछ लोगों ने दरवाजा खोल मुझे बाहर खींचने की कोशिश की।’’ मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को हटाया और वाहन के निकलने के लिए रास्ता बनाया। वायरल हुए हमले के वीडियो में लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे किसी सांसद को छिंदवाड़ा में प्रवेश नहीं करने देंगे।

आप के राज्यसभा सांसद ने कहा कि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम (एससी/एसटी एक्ट) में संशोधन को लेकर ‘‘हिंसक प्रदर्शन’’ करने के लिए राज्य के लोगों को भड़काया जा रहा है। हालांकि उन्होंने किसी घटना का जिक्र नहीं किया।

मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा में इस साल अंत में चुनाव होने की संभावना है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019