1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. AAP सरकार की दिल्ली की जनता को फ्री WI-FI देने की योजना अब भी अधर में, ये है वजह

AAP सरकार की दिल्ली की जनता को फ्री WI-FI देने की योजना अब भी अधर में, ये है वजह

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 2018-19 के बजट में मुफ्त वाई-फाई देने के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित किए थे और यह परियोजना आईटी विभाग से लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग को सौंपी थी...

Edited by: India TV News Desk [Published on:30 Apr 2018, 6:35 AM IST]
AAP govt's free Wi-Fi project still stuck- India TV
AAP govt's free Wi-Fi project still stuck

नई दिल्ली: दिल्ली के बाशिंदों को मुफ्त वाई-फाई देने की आप सरकार की महत्वाकांक्षी योजना अब भी अधर में लटकी हुई है क्योंकि उसके लोक निर्माण विभाग (PWD) ने विशेषज्ञता की कमी का हवाला देकर इसे लागू करने में असमर्थता व्यक्त की है।

इसी महीने के प्रारंभ में परियोजना प्रभारी ने इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता को पत्र लिखा था। एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के सूचना प्रौद्योगिकी विभाग को इस परियोजना को लागू करना चाहिए क्योंकि उसके पास इसे क्रियान्वित करने में महारत है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 2018-19 के बजट में मुफ्त वाई-फाई देने के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित किए थे और यह परियोजना आईटी विभाग से लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग को सौंपी थी।

एक पीडब्ल्यूडी अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने लोक निर्माण विभाग में शीर्ष अधिकारियों को बता दिया है कि आईटी विभाग को यह परियोजना लागू करना चाहिए क्योंकि हमें इस क्षेत्र में विशेषज्ञता नहीं है।’’ दिल्ली में मुफ्त वाई-फाई प्रदान करना आप के अहम चुनावी वादों में एक है।

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019