1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ‘चुनाव घोषणा के बाद से TMC के 6 कार्यकर्ताओं की हो चुकी है हत्या’

‘चुनाव घोषणा के बाद से TMC के 6 कार्यकर्ताओं की हो चुकी है हत्या’

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल राय ने आज दावा किया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव घोषित होने के बाद से उनकी पार्टी के 6 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। राय ने मुख्य निर्वाचन

Bhasha [Updated:25 Mar 2016, 10:08 PM IST]
murder- India TV
murder

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल राय ने आज दावा किया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव घोषित होने के बाद से उनकी पार्टी के 6 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है।

राय ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुनील गुप्ता से मुलाकात के बाद कहा कि चुनाव के समय कानून एवं व्यवस्था की जिम्मेदारी चुनाव आयोग पर होती है और साथ ही उसे मतदाताओं का विश्वास बढ़ाने की भी जरूरत है।

उन्होंने कहा, हमारे छह कार्यकर्ता मारे गए हैं। मतदाताओं में विश्वास का स्तर बढ़ाने की जरूरत है। हमारे एक कार्यालय को आग में जला भी दिया गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगली बार यदि फिर से कोई हत्या हुई तो वे शव मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय लाएंगे क्योंकि कानून एवं व्यवस्था अब चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है।

राय ने दावा किया कि इसबार चुनाव घोषणा के बाद से अन्य दलों का एक भी कार्यकर्ता नहीं मारा गया है। उन्होंने कहा, हम चाहते हें कि लोग बिना किसी भय से मतदान करें। हम दो तिहायी बहुमत से जीतेंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019