1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 2019 का चुनाव मोदी और ममता के बीच: तृणमूल सांसद

2019 का चुनाव मोदी और ममता के बीच: तृणमूल सांसद

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को 2019 लोकसभा चुनाव को 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच संघर्ष' बताया।

IANS IANS
Published on: March 19, 2019 6:53 IST
2019 का चुनाव मोदी और ममता के बीच: तृणमूल सांसद- India TV
2019 का चुनाव मोदी और ममता के बीच: तृणमूल सांसद

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को 2019 लोकसभा चुनाव को 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच संघर्ष' बताया। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, "मतदाताओं को यह अवश्य याद रखना चाहिए कि आगामी चुनाव पंचायत, नगरनिगम और विधानसभा का चुनाव नहीं है। यह सांप्रदायिक मोदी और बंगाल की तेजतर्रार नेता ममता बनर्जी के बीच एक लड़ाई है। सभी को एकसाथ आना चाहिए और इस लड़ाई को जीतने में उनकी मदद करनी चाहिए।"

Related Stories

बांकुरा में पार्टी प्रत्याशी सुब्रत मुखर्जी के लिए लोगों से समर्थन मांगते हुए उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है, वह झूठ बोलने की राजनीति कर रही है। वह बंगाल में धर्म के नाम पर दंगे और अशांति को भड़का रही है।"

उन्होंने कहा, "याद रखिए, यह दिल्ली के अत्याचार और भयभीत करने के रवैये के खिलाफ लड़ाई है।" डायमंड हार्बर के सांसद ने कहा, "हमने 2014 में 42 में से 34 सीटें जीती थी क्योंकि बंगाल में हम एकजुट थे।"

उन्होंने कहा, "भाजपा को लगता है कि वह कांग्रेस और माकपा की तरह तृणमूल को भी दबाने में सफल होगी। यह ममता बनर्जी की पार्टी है, जोकि लोगों के भावनाओं व गर्व से बनी है। हम भाजपा के दबाव के आगे नहीं झुकेंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley