1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महिला सांसद के लिये कार खरीदने के उद्देश्य से क्राउड फंडिंग से धन जुटायेगी युवा कांग्रेस

महिला सांसद के लिये कार खरीदने के उद्देश्य से क्राउड फंडिंग से धन जुटायेगी युवा कांग्रेस

तिरुवनंतपुरम। केरल में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की युवा सांसद राम्या हरिदास को कार देने के लिये ‘‘क्राउड फंडिंग’’ के जरिये धन जुटाने का फैसला किया है। राज्य से इस बार राम्या एकमात्र महिला लोकसभा सांसद हैं। 

Bhasha Bhasha
Published on: July 20, 2019 23:12 IST
Congress- India TV
Image Source : PTI महिला सांसद के लिये कार खरीदने के उद्देश्य से क्राउड फंडिंग से धन जुटायेगी युवा कांग्रेस

तिरुवनंतपुरम। केरल में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की युवा सांसद राम्या हरिदास को कार देने के लिये ‘‘क्राउड फंडिंग’’ के जरिये धन जुटाने का फैसला किया है। राज्य से इस बार राम्या एकमात्र महिला लोकसभा सांसद हैं। पहली बार सांसद बनीं राम्या हरिदास संसद के निचले सदन में राज्य के अलाथुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं।

युवा कांग्रेस के अलाथुर इकाई के अध्यक्ष पलायम प्रदीप ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘‘हमलोग आम जनता से नहीं बल्कि खासतौर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच क्राउड फंडिंग की योजना बना रहे हैं। हालांकि अगर कोई इसमें योगदान करना चाहता है तो वह कर सकता है।’’

उन्होंने बताया कि केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता नौ अगस्त को सांसद को वाहन की चाबी सौपेंगे। इस बीच राम्या हरिदास ने ‘पीटीआई’ से कहा कि इस फैसले से वह खुश हैं और गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment