1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. युवक को हनीट्रैप में फंसाकर पहले लूटा, फिर कर दी हत्या

युवक को हनीट्रैप में फंसाकर पहले लूटा, फिर कर दी हत्या

राजधानी नई दिल्ली से हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने आईटी सेक्टर से जुड़े एक शख़्स को हनीट्रैप में फ़ंसा कर पहले लुटा और फिर बाद में अपने चार दोस्तों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: July 14, 2019 20:06 IST
shot- India TV
Image Source : INDIA TV युवक को हनीट्रैप में फंसाकर पहले लूटा, फिर कर दी हत्या

नई दिल्ली। राजधानी नई दिल्ली से हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने आईटी सेक्टर से जुड़े एक शख़्स को हनीट्रैप में फ़ंसा कर पहले लुटा और फिर बाद में अपने चार दोस्तों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी। बदमाश मौके से फरार होते उससे पहले ही पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया लेकिन लड़की समेत तीन आरोपी मौके से फरार हो गए।

डीसीपी के मुताबिक़ ये घटना राजौरी गार्डन इलाके की है। पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह पुलिस की एक टीम पैट्रोलिंग कर रही थी तभी एक कार में लड़की समेत पाँच लोग संदिग्ध नजर आए जब पुलिस वालों ने उनसे पूछताछ करने लगे तो लड़की समेत तीन लोग मौके से फरार हो गए। और दो बदमाशों को मौके से पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि जिन दो लोगों को पकड़ा गया, उनका नाम दीपक और हिमांशु है। दीपक पेशे से उबर कैब चलाता है। गिरफ़्तार किए गए दोनों आरोपियों से जब पुलिस ने सख़्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि इन्होंने एक शख़्स को लुटने के बात उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि दोनों गिरफ़्तार आरोपियों की निशानदेही पर एक लड़की को घर से पकड़ लिया और पुलिस कुछ देर बाद उस कार तक भी पहुँच गयी जिसमें युवक की लूटपाट के बाद हत्या की गयी थी। अब पुलिस दीपक और हिमांशु के बाकी दोनों साथियों की तलाश कर रही है और इस बात का भी पता लगाने में लगी है कि इन्होंने इससे पहले और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment