1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ट्रक, ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर, सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

ट्रक, ऑटो रिक्शा और मोटरसाइकिल की भयानक टक्कर, सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत

गुजरात के कच्छ जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं और तीन बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई।

Bhasha Bhasha
Published on: July 15, 2019 20:37 IST
Women, children among 11 dead in road accident in...- India TV
Image Source : TWITTER Women, children among 11 dead in road accident in Gujarat

भुज: गुजरात के कच्छ जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं और तीन बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भुज तालुका में मनकुवा गांव के पास भुज-नखातराना राजमार्ग पर हुए हादसे में छह अन्य घायल हो गए। हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने दूसरे वाहन से आगे निकलने की कोशिश के दौरान एक ऑटोरिक्शा और मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा कि भुज में एक मंदिर में दर्शन के बाद पीड़ित अपने घर लौट रहे थे। इनमें से अधिकतर मूल रूप से निकटवर्ती मध्य प्रदेश के निवासी थे। मनकुवा पुलिस थाने के निरीक्षक वाई बी राना ने कहा, “पीड़ित जहां लखपत के निकट माता नो मध के मंदिर में दर्शन के बाद भुज लौट रहे थे वहीं ट्रक लखपत की तरफ जा रहा था।”

उन्होंने कहा, “इस हादसे में पांच पुरुष, तीन महिलाओं और तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि छह अन्य जख्मी हो गए। वे सभी ऑटोरिक्शा और मोटरसाइकिल पर सफर कर रहे थे। ये लोग मध्यप्रदेश के दिहाड़ी मजदूर थे।” राना ने कहा, “ट्रक चालक मौके से फरार हो गया और उसे पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment