1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: साऊथ एवेन्यू के एमपी सर्वेंट क्वाटर में हुए मर्डर की गुत्थी सुलझी, मृत्क की पत्नी समेत 2 गिरफ्तार

दिल्ली: साऊथ एवेन्यू के एमपी सर्वेंट क्वाटर में हुए मर्डर की गुत्थी सुलझी, मृत्क की पत्नी समेत 2 गिरफ्तार

दिल्ली के पॉश इलाके साऊथ एवेन्यू में 7 जून को एमपी कोठी के सर्वेंट क्वाटर में हुई सुरेश नाम के नौकर की हत्या की गुत्थी को दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने सुलझा लिया है और मृतक नौकर की पत्नी अंजू, अंजू के दोस्त शिवम को गिरफ्तार कर लिया है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: June 15, 2019 20:38 IST
Woman hire Killers to Murder her husband in Delhi's...- India TV
Woman hire Killers to Murder her husband in Delhi's South Avenue (Representational Image)

नई दिल्ली: दिल्ली के पॉश इलाके साऊथ एवेन्यू में 7 जून को एमपी कोठी के सर्वेंट क्वाटर में हुई सुरेश नाम के नौकर की हत्या की गुत्थी को दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने सुलझा लिया है। इस मामले में मृतक नौकर की पत्नी अंजू, अंजू के दोस्त शिवम को गिरफ्तार किया गया है। वही एक नाबालिग को भी इस वारदात के आरोप में हिरासत में लिया गया है। 7 जून को दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल मिली कि एक लड़के ने गला काट दिया प्लीज हेल्प मी, मौके पर जाकर पुलिस को पता लगा कि सुरेश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और वहा उसे मृत घोषित कर दिया। 

जांच में पता चला कि सुरेश अपने घर में सो रहा था उसी दौरान किसी ने सुरेश का गला रेत दिया। जांच में सामने आया कि हत्या के वक्त सुरेश की पत्नी घर में नहीं थी वो बाहर घूमने आई हुईं थी और कुछ चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि इसकी पत्नी लगातार किसी से फोन पर बात कर रही थी और दो लोगो को फ्लेट के पास देखा गया था। पुलिस ने जांच शुरू करते हुए सुरेश की पत्नी अंजू से सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने खुलासा किया कि वो अपने पति सुरेश से बहुत परेशान थी वो घर में जुआ खेलता था और दोस्तों को भी बुलाता था और उनके लिए चाय खाना बनाने के लिए कहता था, अंजू अपनी पति से काफी छोटी है और वो सुरेश से खुश नहीं थी।

अंजू ने मेरठ में अपने एक दोस्त शिवम जिसकी उम्र काफी कम थी उसे अपने साथ मिलाया और एक साजिश रची, शिवम ने बताया कि एक बार सुरेश से तंग आकर अंजू ने जहर पी लिया था और वजह पूछने पर अंजू ने कहा कि वो जीना नहीं चाहती क्योकि उसका पति सुरेश उसे परेशान करता है, इसी बीच अंजू और शिवम की नजदीकियां काफी बड़ गई और शिवम ने अपने एक दोस्त अमन और उसके नाबालिग कजन को अंजू से 7000 रुपए की सुपारी दिलवाई और 7 जून को जब अंजू घर से बाहर गई तब अमन और नाबालिग घर में घुसे और गला रेत कर सुरेश की हत्या कर दी।पुलिस ने सुरेश की पत्नी अंजू, शिवम और एक नाबालिग को पकड़ लिया है जबकि एक आरोपी अमन को तलाश जारी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment