1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ‘बोतल में जिन्न’’ की कीमत दस लाख, पैसे नहीं देने पर कमरे में बंद किया, 4 गिरफ्तार

‘बोतल में जिन्न’’ की कीमत दस लाख, पैसे नहीं देने पर कमरे में बंद किया, 4 गिरफ्तार

'बोतल में जिन्न' की कई कहानियां आपने पढ़ी होंगी। कहानियों की बातों के आधार पर कुछ ठगों ने एक शख्स से पैसे ऐंठने की कोशिश की जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:20 Jan 2018, 7:59 PM IST]
arrest- India TV
arrest

बर्दवान (पश्चिम बंगाल): 'बोतल में जिन्न' की कई कहानियां आपने पढ़ी होंगी। कहानियों की बातों के आधार पर कुछ ठगों ने एक शख्स से पैसे ऐंठने की कोशिश की जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ‘‘बोतल में जिन्न’’ बेचने का प्रयास कर रहे इन चार लोगों को पुलिस ने बर्दवान से गिरफ्तार किया है। इनमें पुलिस का एक ड्राइवर भी शामिल है। ये लोग कोलकाता के निकट बागुइती के रहने वाले एक व्यक्ति को इसे बेचने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने आज बताया कि तापस रायचौधरी नाम के एक व्यक्ति को उनके एक दोस्त ने फोन किया कि एक भूत बिक्री के लिए उपलब्ध है जो उनके लिए कुछ भी कर सकता है और उनके सपनों को हकीकत में बदल सकता है। 

विक्रेता के साथ मिलने का समय तय करने के बाद रायचौधरी एक दोस्त के साथ बर्दवान शहर आए। चार लोग उनको एक पुलिस का स्टीकर लगे एक वाहन में लेकर होटल में गए।चारों ने उन्हें एक छोटा कोल्ड ड्रिंक का बोतल दिखाया जिसमें एक रुपये का सिक्का पड़ा हुआ था और कहा कि भूत बोतल के अंदर है। उन्होंने भूत की कीमत दस लाख रुपये बताई।रायचौधरी ने जब कहा कि उनके पास रुपये नहीं हैं तो चारों ने उनके और उनके दोस्त के 600 रुपये छीन लिए और उन्हें होटल के कमरे में बंद कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि रायचौधरी ने अपने एक दोस्त से संपर्क साधा जिसने बर्दवान पुलिस को सूचना दी और चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। चारों में एक पुलिस का चालक है। चारों को वृहस्पतिवार की रात को गिरफ्तार किया गया था और कल उन्हें स्थानीय अदालत से जमानत मिल गई। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ‘बोतल में जिन्न’’ की कीमत दस लाख, पैसे नहीं देने पर कमरे में बंद किया, 4 गिरफ्तार
Write a comment