1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जब दुल्हन ले जाने के लिए रोड रोलर पर सवार होकर पहुंचे दूल्हे राजा!

जब दुल्हन ले जाने के लिए रोड रोलर पर सवार होकर पहुंचे दूल्हे राजा!

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी अरुंधति तरफदार भी उनके अनूठे विचार के लिए सहमत हो गई थीं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 28, 2019 13:31 IST
West Bengal: Bridegroom comes to marry in a road roller in Nadia | Pixabay Representational- India TV
West Bengal: Bridegroom comes to marry in a road roller in Nadia | Pixabay Representational

कृषनगर: अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग तरह-तरह के इंतजाम करते हैं। अक्सर ही ऐसी खबरें आती हैं कि कहीं दूल्हा हेलिकॉप्टर से अपनी दुल्हन को विदा कराने गया तो कहीं किसी जोड़े ने पानी के अंदर शादी की। हालांकि पश्चिम बंगाल के नादिया जिले से रविवार को एक अलग ही तरह का मामला सामने आया है। यहां का एक दूल्हा अपनी शादी को खास बनाने के लिए घोड़ी या कार की बजाय एक रोड रोलर में सवार होकर आया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक स्वर्णकार का बेटा 30 वर्षीय अर्का पात्रा, कृषनगर उकीलपारा में दुल्हन के घर रोड रोलर से आया। यह देख कर वहां मौजूद मेहमान भी हैरान रह गए। पात्रा ने कहा, ‘मैं अपनी शादी के समारोह को यादगार और अनोखा बनाना चाहता था। मैं एक विंटेज कार ले सकता था, लेकिन यह कुछ अलग नहीं होता। मैंने सुना था कि शादी करने के लिए कोई अर्थ मूवर में गया था। मुझे शादी के लिए रोड रोलर से जाने वाले किसी के बारे में नहीं पता था, इसलिए मैंने रोल रोलर से जाने का फैसला किया।’

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी अरुंधति तरफदार भी उनके अनूठे विचार के लिए सहमत हो गई थीं। उन्होंने कुछ दिन पहले उनसे इस बारे में चर्चा की थी। पात्रा इसके बाद जहां रोड रोलर में सवार होकर दुल्हन के घर पहुंचे, वहीं उके दोस्तों और रिश्तेदारों की सवारी पीले और लाल रंग की एक मिनी बस थी। साथ ही पात्रा ने कहा कि वह अपने रिसेप्शन में भी पर्यावरण का ध्यान रखते हुए लाउडस्पीकर नहीं बजाएंगे। उन्होंने कहा कि इसकी बजाय एक शख्स आयोजन स्थल पर घूम-घूमकर बांसुरी बजाएंगे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: West Bengal: Bridegroom comes to marry in a road roller in Nadia
Write a comment
ipl-2019