1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पश्चिम बंगाल: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने की ममता बनर्जी की तारीफ, बोले- बन सकती हैं पहली बंगाली पीएम

पश्चिम बंगाल: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने की ममता बनर्जी की तारीफ, बोले- बन सकती हैं पहली बंगाली पीएम

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख दिलीप घोष ने शनिवार को ये कह कर अपनी पार्टी में असहज स्थिति पैदा कर दी कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश की पहली बंगाली प्रधानमंत्री बनने की अच्छी संभावनाएं हैं।

Agency Written by: Agency
Published on: January 06, 2019 9:52 IST
तृणमूल कांग्रेस...- India TV
Image Source : PTI तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (File Photo)

कोलकाता: भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख दिलीप घोष ने शनिवार को ये कह कर अपनी पार्टी में असहज स्थिति पैदा कर दी कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देश की पहली बंगाली प्रधानमंत्री बनने की अच्छी संभावनाएं हैं। ममता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए घोष ने कहा कि वे उनकी अच्छी सेहत और जिंदगी में कामयाबी की दुआ करते हैं, ‘‘क्योंकि हमारे राज्य का भविष्य उनकी सफलता पर निर्भर करता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम चाहते हैं कि वे फिट रहें ताकि वे अच्छा काम कर सकें। उन्हें फिट रहने की जरूरत है। क्योंकि, अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो उनमें वही एक हैं।’’ उन्होंने कहा कि ‘अगर कोई बंगाली कभी पीएम बन सकता है तो ममता बनर्जी का नाम पीएम बनने की इस लिस्ट में सबसे पहले है। अच्छा होगा कि अगर कोई बंगाली पीएम बने। ज्योति बसु तो पीएम नहीं बन सकते लेकिन ममता बनर्जी बन सकती हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: West Bengal BJP Chief Dilip Ghosh to Mamata Banerjee, have potential to become first Bengali pm
Write a comment
ipl-2019