1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सिद्धू ने कहा राहुल गांधी के कहने पर गया था पाकिस्तान, मेरी आलोचना करने वाले अपना थूका चाट रहे हैं

सिद्धू ने कहा राहुल गांधी के कहने पर गया था पाकिस्तान, मेरी आलोचना करने वाले अपना थूका चाट रहे हैं

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस के कम से कम 20 नेताओं और पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहा था

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 30, 2018 23:51 IST
Went to Pakistan after central leadership asked me to go says Navjot Singh Sidhu- India TV
Went to Pakistan after central leadership asked me to go says Navjot Singh Sidhu

नई दिल्ली। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान दौरे को लेकर हो रही अपनी आलोचना का जवाब देते हुए कहा कि वह राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्तान गए थे। सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान जाना सिद्धू की अपनी मर्जी थी, कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम का न्यौता मिला था लेकिन अमृतसर में निरंकारी भवन पर हुए आतंकी हमले का हवाला देते हुए उन्होंने जाने से मना कर दिया था।

शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू से जब पूछा गया कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने तो उनको पाकिस्तान जाने से मना किया था तो फिर वे वहां क्यों गए तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कम से कम 20 नेताओं ने उनको जाने के लिए कहा था, पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने भी जाने के लिए कहा था, इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धू से जब दोबारा यह  सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं और वह उन्हीं के कहने पर पाकिस्तान गए थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में सिद्धू ने कहा कि वे उनके पिता जैसे हैं और उनको पहले ही बता दिया था कि वह पाकिस्तान जाने का वचन दे चुके हैं।

सिद्धू ने पाकिस्तान यात्रा का विरोध करने वालों पर भी निशाना साधा, सिद्धू ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार पाकिस्तान जाकर वहां करतारपुर कॉरिडोर पर बात की तो उनकी आलोचना करने वालों ने उनका मजाक उड़ाया, सिद्धू ने कहा कि अब उनकी आलोचना करने वाले यू टर्न लेकर अपना ही थूका चाट रहे हैं। सिद्धू इस समय तेलंगाना में पार्टी के प्रचार पर हैं और वहां पर हैदराबाद में उन्होंने यह बयान दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment