1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अगर आप इंडिया टीवी पर PM मोदी का सबसे बड़ा और लेटेस्ट इंटरव्यू देखने से चूक गए हैं तो यहां देखें

अगर आप इंडिया टीवी पर PM मोदी का सबसे बड़ा और लेटेस्ट इंटरव्यू देखने से चूक गए हैं तो यहां देखें

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू को इंडिया टीवी पर शनिवार रात 8 बजे और रविवार की सुबह 8 बजे प्रसारित किया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 05, 2019 10:05 IST
PM Modi latest interview with India TV chairman and...- India TV
PM Modi latest interview with India TV chairman and Editor-in-Chief Rajat Sharma

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में करीब ढाई हजार दर्शकों के सामने इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू को इंडिया टीवी पर शनिवार रात 8 बजे और रविवार की सुबह 8 बजे प्रसारित किया गया। इंटरव्यू को देश के साथ-साथ विदेशों में भी देखा गया। लेकिन, अगर किसी वजह से आप ये इंटरव्यू देखने से चूक गए हैं तो आप इंटरव्यू को यहां देख सकते हैं।

इसके अलावा इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा को दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू को इंडिया टीवी के यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड कर दिया गया है। पीएम मोदी ने इंटरव्यू में कई बड़े सवालों के जवाब दिए और कई ऐसी बातें बताईं जिनके बारे में आपको अभी तक शायद नहीं पता होगा। पीएम मोदी का ये इंटरव्यू करोड़ों लोग देख चुके हैं और अगर आप नहीं देख पाएं हैं तो अब यहां देख लें।

इंटरव्यू में पीएम मोदी द्वारा कही गईं कुछ बातें

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ दोस्ताना संबंध स्थापित करने की कोशिश की लेकिन 'पाकिस्तान के साथ सबसे बड़ी समस्या यह है कि कोई नहीं जानता कि देश कौन चला रहा है और हमें किससे बात करनी चाहिए।'

- प्रधानमंत्री ने कहा, 'उनको लगा था कि मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक किया था तो इस बार वैसा कुछ करेगा, उन्होंने बॉर्डर पर सब तामझाम खड़ा कर दिया, अफगानिस्तान के बॉर्डर से भी लाकर यहां रख दिया, यहां तक कि बलूचिस्तान के बॉर्डर से भी लाकर यहां रख दिया, सारे टैंक लगा दिए, रडार लगा दिए और हम बजरंगबली की जय करके ऊपर से चले गए।

- पीएम मोदी ने यह खुलासा किया कि कैसे अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री और उनकी पत्नी ने उन्हें ब्यूनस आयर्स में चाय परोसी, और जब वे भारत आए तब भी अर्जेंटीनी राष्ट्रपति की पत्नी ने उन्हें ठीक वैसे ही दिखने वाले कप में चाय दी। 

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब पुलवामा हमला हुआ तो वे (कांग्रेस पार्टी) पूछने लगे कि आतंकवाद से लड़ने के लिए मैं क्या कर रहा हूं और जब आखिरकार कुछ किया, तो उन्होंने उस कदम पर भी सवाल उठाया। उन्हें धैर्य रखना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment