1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. विपासना ने हनीप्रीत-राम रहीम के खोले राज़, उठाए दोनों के रिश्ते पर से पर्दा

विपासना ने हनीप्रीत-राम रहीम के खोले राज़, उठाए दोनों के रिश्ते पर से पर्दा

सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि दोनों की बीच खूब लड़ाई हुई। पंचकुला हिंसा के सबूत की तलाश में पुलिस ने हनीप्रीत और विपासना को आमने सामने बिठा कर सवाल पूछे। पुलिस को शक है कि पंचकुला हिंसा की साजिश 17 अगस्त की एक मीटिंग में रची गई थी। पूछताछ के

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 17, 2017 13:29 IST
Honeypreet-Ram-Rahim- India TV
Image Source : PTI Honeypreet-Ram-Rahim

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत और डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इशां से जुड़ी एक ऐसी खबर वायरल हो रखी है जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच जम कर लड़ाई हुई है क्योंकि पुलिस के सामने विपासना ने बाबा और हनीप्रीत के बीच रिश्ते का सारा राज़ खोल दिया है। दावा ये है कि जब हवालात के अंदर हनीप्रीत का विपासना के साथ आमना सामना हुआ और जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो हनीप्रीत तो बहाने बनाती रही लेकिन विपासना ने सारे राज उगल दिए जिससे हनीप्रीत नाराज हो गई और दोनों में लड़ाई शुरु हो गई। ये भी पढ़ें: मिल गया आरुषि का असली 'हत्यारा'!

सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि विपासना ने हनीप्रीत की मौजुदगी में पुलिस को वो सारी बातें बता दी जो अब तक दुनिया से छिपी थी। उसने डेरे के अंदर होने वाले कुर्कमों, राम रहीम और हनीप्रीत के बीच नजदीकियां और पंचकुला हिंसा की साजिश के मास्टर माइंड के बारे में सारे राज खोल दिए। दावा ये है कि दोनों की लड़ाई के बाद विपासना ने पुलिस को ये बता दिया कि हनीप्रीत ही पंचकुला हिंसा की मास्टर माइंड है और इसी के इशारे पर वहां हिंसा भड़काई गई।

सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि दोनों की बीच खूब लड़ाई हुई। पंचकुला हिंसा के सबूत की तलाश में पुलिस ने हनीप्रीत और विपासना को आमने सामने बिठा कर सवाल पूछे। पुलिस को शक है कि पंचकुला हिंसा की साजिश 17 अगस्त की एक मीटिंग में रची गई थी। पूछताछ के दौरान हनीप्रीत ने बताया कि मीटिंग में विपासना भी मौजूद थी जिससे विपासना आग बबूला हो गई। उसने तो पहले हनीप्रीत की बातों को नकारा फिर एक-एक करके सारे राज खोलने शुरु कर दिए।

सोशल मीडिया के दावों के मुताबिक विपासना ने सबसे पहले ये बताया कि हनीप्रीत और राम रहीम के साथ नाजायज संबंध है और पंचकुला हिंसा की मास्टर माइंड हनीप्रीत ही है। उसने ये भी बताया कि ये हनीप्रीत का ही ये आइडिया था कि अगर राम रहीम को सजा हुई तो सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। विपासना ने ये भी बताया कि दंगा भड़काने के लिए पैसे भी हनीप्रीत ने ही दिए थे। सोशल मीडिया में ये भी बताया जा रहा है कि विपासना ने न सिर्फ राम रहीम और हनीप्रीत के पोल खोले साथ ही उसने डेरे के अंदर होने वाली सारे गैरकानूनी कामों का भी राज खोल दिया। यहां तक डेरे के अंदर छिपे हथियार और सेवादारों को हथियार की ट्रेनिंग की भी बात विपासना ने पुलिस को बता दी है।

इन दावों के पीछे ये दलील दी जा रही है कि हनीप्रीत और विपासना के बीच छत्तीस का आंकड़ा था। हनीप्रीत के आने से पहले वो बाबा के सबसे करीब थी लेकिन उसके आने के बाद राम रहीम ने उसे साइडलाइन कर दिया। वो डेरे के चेयरपर्सन तो थी लेकिन वहां हनीप्रीत का हुक्म चलता था इसलिए दोनों एक दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर पाती है। अब जब राम रहीम और हनीप्रीत दोनों ही जेल में बंद हैं तो उसने मौका पाकर हनीप्रीत से बदला ले लिया। अपने खुलासे से बाबा के साथ साथ हनीप्रीत को भी फंसा दिया है।

अगर सोशल मीडिया के दावों में जरा भी सच्चाई है तो इसका मतलब ये है कि बलात्कारी राम रहीम और उसकी लाडली हनीप्रीत एक बड़ी मुसीबत में फंस चुके हैं इसलिए उसने जो पूछताछ में खुलासे किए उसका सबूत भी वो पुलिस को जरूर देगी क्योंकि विपासना जेल नहीं जाना चाहती है।

ये सवाल लाजमी हैं क्योंकि सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले हैं। हनीप्रीत के बाद अगर कोई है जो डेरे के सारे राज जानती है तो वो विपासना ही है। बाबा के जेल जाने के बाद से अबतक वो डेरे और राम रहीम का बचाव कर रही है। फिर ऐसा क्या हुआ जो वो टूट गई और पुलिस के सामने सारे राज़ खोल दिए। राज़ जानने के लिए देखें वीडियो....

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment