1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: चलती ट्रेन के नीचे जानलेवा स्टंट, 39 सेकंड का होश उड़ाने वाला वीडियो

VIDEO: चलती ट्रेन के नीचे जानलेवा स्टंट, 39 सेकंड का होश उड़ाने वाला वीडियो

ये सब करीब 30 सेकंड में हो जाता है और इसके बाद ये लड़का उठता है और इस तरह जश्न मनाता है, जैसे उसने कोई जंग जीत ली हो लेकिन जरा सी चूक बड़े हादसे को दावत दे सकती थी। लड़के की जान जा सकती थी लेकिन शायद उसे इस बात की परवाह नहीं थी।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:25 Jan 2018, 12:47 PM IST]
VIDEO: चलती ट्रेन के नीचे...- India TV
VIDEO: चलती ट्रेन के नीचे जानलेवा स्टंट, 39 सेकंड का होश उड़ाने वाला वीडियो

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो एक ऐसे स्टंट का है, जिसमें एक नौजवान ने अपनी जान जोखिम में डाल दी। जिस तरह का स्टंट उसने किया है उसे देखकर कोई भी इस हरकत को पागलपन ही कहेगा। वीडियो में एक युवक रेलवे ट्रैक पर लेट जाता है और ट्रेन आने का इंतजार करता है। कुछ ही सेकेंड के बाद सामने से ट्रेन आती हुई दिखाई देती है। युवक रेलवे ट्रैक पर मुंह के बल लेटा रहता है और ट्रेन उसकी ओर बढ़ रही होती है। कुछ सेकंड में तेज रफ्तार ट्रेन उस तक आ पहुंचती है लेकिन युवक सिर को नीचे की ओर छुपाकर लेटा रहता है और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर जाती है।

ये सब करीब 30 सेकंड में हो जाता है और इसके बाद ये लड़का उठता है और इस तरह जश्न मनाता है, जैसे उसने कोई जंग जीत ली हो लेकिन जरा सी चूक बड़े हादसे को दावत दे सकती थी। लड़के की जान जा सकती थी लेकिन शायद उसे इस बात की परवाह नहीं थी। इस युवक की किस्मत अच्छी थी, जो ये बच गया। जिस वक्त ट्रेन इसके ऊपर से गुजर रही थी, उस वक्त इसके कपड़े हवा से इधर-उधर हो रहे थे। अगर कपड़े ट्रेन के किसी भी हिस्से से फंस जाते, तो इसकी जान भी जा सकती थी।

दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो कश्मीर का है। वहां पर इस युवक का साथी भी मौजूद था जिसने इस गलत काम में युवक की हौसला-अफजाई करते हुए ये वीडियो शूट किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के खिलाफ आवाज उठ रही है। ये वीडियो डालकर एक्शन की मांग करने वाले एक ट्विटर यूजर ने कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती, डीजीपी और पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला को भी टैग किया जिसके बाद उमर अब्दुल्ला ने स्टंट पर गुस्सा जताते हुए ट्वीट किया।

उमर अब्दुल्ला ने लिखा कि युवक की बेवकूफी पर यकीन नहीं हो रहा है। उमर अब्दुल्ला की तरह बहुत सारे लोगों ने इस तरह के स्टंट्स को खतरनाक बताया और नौजवानों से इस तरह जान जोखिम में ना डालने की अपील की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: VIDEO: चलती ट्रेन के नीचे जानलेवा स्टंट, 39 सेकंड का होश उड़ाने वाला वीडियो - Video: Youth performs dangerous stunts on railway track
Write a comment