1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: आउट ऑफ कंट्रोल हुआ हाथी, गई 4 की जान

VIDEO: आउट ऑफ कंट्रोल हुआ हाथी, गई 4 की जान

पश्चिम बंगाल के बर्धवान जिले में हाथियों ने ऐसा आतंक मचाया कि बीते चार दिनों में एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हो गए हैं।

India TV News Desk [Published on:21 Mar 2016, 2:00 PM IST]
wild elephant- India TV
wild elephant

पश्च‍िम बंगाल: पश्चिम बंगाल के बर्धवान जिले में हाथियों ने ऐसा आतंक मचाया कि बीते चार दिनों में एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें खेतों में बेकाबू हाथी अपनी सूंड में एक व्यक्ति को खिलौने की तरह उछालता हुआ दिख रहा है।

शनिवार को खेत में बेकाबू हाथी अपनी सूंड में एक व्यक्ति को पकड़कर लिया और जमीन पटक-पटक कर मार दिया। हाथी खिलौने की तरह आदमी को उठा उठाकर फेंकता रहा था। हजारों लोगों की भीड़ थी लेकिन किसी में भी हिम्मत नहीं थी कि वो उस आदमी को बचा सके।

गांव के तीन और लोगों को हाथी ने ऐसे ही मारा है। दहशत इतनी है कि बर्द्धमान के गलसी और चंदौल गांव में लोग खेतों में जाने से डर रहे हैं, बाजार जाने से डर रहे क्योंकि बाहर निकलने पर हाथी से सामना न हो जाए।

दो हाथियों ने ऐसा आतंक मचाया है कि 3 दिन से लोग हालात के सामान्य हो जाने का इंतजार कर रहे हैं। कई एकड़ में लगी फसलें बर्बाद हो गई हैं। हाथी का ये आतंक गुरुवार से जारी है। शुक्रवार को वन विभाग के अधिकारियों को खबर मिली तो गोली बंदूक के साथ भगाने आए। हाथियों का झुंड भाग भी गया लेकिन जब शनिवार की सुबह गांव के लोग ये सोचकर खेत पहुंचे कि हाथियों ने कितना नुकसान किया तो फिर से वो हाथी के शिकार हो गए।

बताया जा रहा है पास के ही डालमा नाम के जंगल से पांच हाथियों का झुंड आ गया था। तीन तो चले गए लेकिन दो ने हाहाकार मचा दिया। बुल्डोजर की तरह बेकाबू हाथियों के सामने जो भी आया, सबकुछ बर्बाद हो गया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019