1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पहली बार कैमरे पर मेजर शुक्ला का पराक्रम, देखिए आतंकी टाइगर के एनकाउंटर का वीडियो

पहली बार कैमरे पर मेजर शुक्ला का पराक्रम, देखिए आतंकी टाइगर के एनकाउंटर का वीडियो

कश्मीर के पुलवामा में मेजर रोहित शुक्ला की अगुवाई में सुरक्षाबलों ने हिज़ुबल के खूंखार आतंकी समीर टाइगर का खात्मा किया था। उस एनकाउंटर का वीडियो सामने आया है। 

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:03 May 2018, 8:40 PM IST]
Terrorist Sameet Tiger- India TV
Image Source : PTI Terrorist Sameet Tiger

नई दिल्ली: कश्मीर के पुलवामा में मेजर रोहित शुक्ला की अगुवाई में सुरक्षाबलों ने हिज़ुबल के खूंखार आतंकी समीर टाइगर का खात्मा किया था। उस एनकाउंटर का वीडियो सामने आया है। आतंकी समीर टाइगर एक घर में छिपा हुआ था तभी मेजर शुक्ला अपनी टीम के साथ पहुंचे और उस घर को घेर लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पेट्रोल छिड़ककर घर में आग लगा दी। 

घर में आग लगने के बाद आतंकी समीर के पास बाहर निकलने के अलावा अब कोई विकल्प नहीं बचा था। जैसे ही टाइगर घर से बाहर निकलकर भागा मेजर शुक्ला ने अपना टारगेट सेट किया और वहीं आतंकी समीर टाइगर का खेल खत्म कर दिया। आपको बता दें कि आतंकी टाइगर ने मेजर शुक्ला को फोन पर सामने आने का चैलेंज दिया था। यह चैलेंज उसपर भारी पड़ गया। मेजर शुक्ला को चैलेंज देने के कुछ घंटों बाद ही उसे एनकाउंटर में मार गिराया गया।

देखें वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019