1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: अंकित सक्सेना के आखिरी 14 सेकंड, हमलावरों से बचने की जद्दोजहद का वीडियो

दिल्ली: अंकित सक्सेना के आखिरी 14 सेकंड, हमलावरों से बचने की जद्दोजहद का वीडियो

फोटोग्राफर अंकित सक्सेना की जिंदगी के आखिरी पल का वीडियो सामने आया है। अंकित सक्सेना के आखिरी 14 सेकंड के वीडियो में अंकित चारों तरफ से घिरा हुआ है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:06 Feb 2018, 8:26 PM IST]
ankit saxena muder video- India TV
Image Source : INDIA TV ankit saxena muder video

नई दिल्ली: फोटोग्राफर अंकित सक्सेना की जिंदगी के आखिरी पल का वीडियो सामने आया है। अंकित सक्सेना के आखिरी 14 सेकंड के वीडियो में अंकित चारों तरफ से घिरा हुआ है। इस वीडियो में उसकी मां भी दिख रही है। यह वीडियो अंकित सक्सेना के मर्डर से थोड़ी देर पहले का है जिसमें धारदार हथियार से अंकित की सरेआम हत्या कर दी गई थी। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि अंकित पर हमला करने के लिए लोग आए हुए हैं और हंगामा मचा हुआ है। अंकित की मां अपने बेटे को बचाने के लिए दौड़ी जा रही है। आखिरी जद्दोजहद कर रही है।

इस वीडियो में दूर खड़ा अंकित भी दिखाई दे रहा है। यह वीडियो उस समय का है जब हमलावर अंकित को जान से मारने के इरादे से अंकित के घर के सामने आए थे और अंकित पर हमला कर दिया था। वीडियो में हमलावरों की आवाज़ भी साफ सुनी जा सकती है। हमलावर अंकित को मारने के लिए एक दूसरे को ललकार रहे हैं। घटना के वक्त आसपास के लोग भी जुट गए हैं।

​फोटोग्राफर अंकित सक्सेना हमलावरों से अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं। उनकी मां भी अंकित की जान बचाने की आखिरी कोशिश करती दिख रही हैं। सड़क पर गाड़ियों की आवाज को भी साफ तौर पर सुना जा सकता है। सड़क पर लोगों की  भीड़ जुट गई है। ट्रैफिक भी है, इसके बावजूद हमलावर इतने बेखौफ हैं कि उन्हें किसी का भी डर नहीं है। इस खौफनाक वारदात को दिल्ली के रघुवीर नगर इलाके में 1 फरवरी को अंजाम दिया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली: अंकित सक्सेना के आखिरी 14 सेकंड, हमलावरों से बचने की जद्दोजहद का वीडियो: video last 14 seconds of ankit saxena mudered in delhi love muslim girl
Write a comment