1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: जब कांग्रेस विधायक और कांस्टेबल ने एक-दूसरे को मारे थप्पड़, जानिए आगे क्या हुआ

VIDEO: जब कांग्रेस विधायक और कांस्टेबल ने एक-दूसरे को मारे थप्पड़, जानिए आगे क्या हुआ

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शुक्रवार के हिमाचल प्रदेश दौरे के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कांग्रेस विधायक आशा कुमारी एक महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारते दिखाई दे रही हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:29 Dec 2017, 4:46 PM IST]
Shimla congress MLA- India TV
Shimla congress MLA

शिमला: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शुक्रवार के हिमाचल प्रदेश दौरे के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कांग्रेस विधायक आशा कुमारी एक महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मारते दिखाई दे रही हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि कांग्रेस भवन के बाहर तैनात कांस्टेबल ने एआईसीसी की सचिव और डलहौजी की विधायक आशा कुमारी को रोकने की कोशिश की, इस पर विधायक गुस्सा हो गईं और कथित तौर पर उन्होंने कांस्टेबल को एक थप्पड़ जड़ दिया।

जवाब में कॉन्स्टेबल ने भी कथित तौर पर विधायक को थप्पड़ मारा।विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री धनी राम शांडिल सहित अन्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। एक अन्य विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मुकेश अग्निहोत्री भी आशा कुमारी के साथ थे। राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की समीक्षा करने के लिए हिमाचल प्रदेश के दिनभर के दौरे पर हैं। विधानसभा चुनाव के लिए मतदान नौ नवंबर को हुए थे। इस बैठक में हिमाचल के दूर-दूर इलाके से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे थे। अधिकांश कार्यकर्ता राहुल गांधी से मिलना चाहते थे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: VIDEO: कांग्रेस विधायक और कांस्टेबल ने एक-दूसरे को मारे थप्पड़: VIDEO: Denied entry Congress MLA Asha Kumari slaps woman constable, gets slapped back
Write a comment