1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: बजरंग दल की गुंडागर्दी, राष्ट्रभक्ति के नाम पर इमाम को मारा थप्पड़

VIDEO: बजरंग दल की गुंडागर्दी, राष्ट्रभक्ति के नाम पर इमाम को मारा थप्पड़

कार्यकर्ता स्थानीय मस्जिद में पहुंच गए और इमाम को बाहर निकाल कर उनपर भारत माता की जय बोलने का दबाव बनाने लगे। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने इमाम को थप्पड़े भी मारे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इलाके में बड़ी संख्या में लोग बाहर से आकर बस गए

Sailesh Chandra Sailesh Chandra @chandra_sailesh
Published on: July 12, 2017 10:25 IST
Bajrang Dal- India TV
Bajrang Dal

नई दिल्ली: सोमवार को अमरनाथ का दर्शन कर लौट रहे शिवभक्तों पर हुए कायराना आतंकी हमले से पूरा देश गुस्से में हैं और जगह-जगह विरोध हो रहा है। हरियाणा के हिसार में भी बजरंग दल के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला भी जलाया लेकिन देखते ही देखते उनका प्रदर्शन हिंसक हो गया। ये भी पढ़ें: भारत और चीन में बढ़ी तल्खियां, जानिए किसके पास है कितनी ताकत

कार्यकर्ता स्थानीय मस्जिद में पहुंच गए और इमाम को बाहर निकाल कर उनपर भारत माता की जय बोलने का दबाव बनाने लगे। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने इमाम को थप्पड़े भी मारे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इलाके में बड़ी संख्या में लोग बाहर से आकर बस गए हैं जिनके पास कोई वैध दस्तावेज नहीं हैं। इनका ये भी आरोप है कि मस्जिद में ही ऐसे लोगों को पनाह दी जाती है।

फिलहाल इस मारपीट के बाद बने तनाव के हालात को देखते हुए पुलिस ने मस्जिद की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके साथ ही मस्जिद के लोगों ने 150 से 200 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने शिनाख्त कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है सैयद सलाहुद्दीन, जिसने कश्मीर घाटी को भारतीय बलों की कब्रगाह बनाने की खायी थी कसम

अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv