1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर की सड़क दुर्घटना में मौत

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर की सड़क दुर्घटना में मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में हुए एक सड़क हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर पांडेय की मौत हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2019 13:28 IST
Pixabay Representational Image- India TV
Pixabay Representational Image

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में हुए एक सड़क हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर पांडेय की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में अंकुर के एक दोस्त की भी मौत हो गई है जबकि एक शख्स घायल बताया जा रहा है, जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। यह दुर्घटना लखनऊ हाईवे पर फरीदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई। बताया जा रहा है कि अंकुर पांडे एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गोरखपुर जा रहे थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाण्डेय के पुत्र की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात हुई दुर्घटना में पाण्डेय के छोटे बेटे अंकुर (24) और उसके साथी मुन्ना गिरी (26) की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि अंकुर घर से गोरखपुर एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। फरीदपुर कस्बे से पहले फ्यूचर कॉलेज के पास उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई।

एसएसपी के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में मंत्री के बेटे अंकुर और उनके साथी मुन्ना की मौत हो गई जबकि एक साथी ज्ञानेंद्र बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उन्होंने बताया कि ज्ञानेन्द्र की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 

इस बीच लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी ने उत्तराखण्ड राज्य के शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय के पुत्र अंकुर पाण्डेय के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है । 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment