1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पश्चिम बंगाल: दक्षिणी 24 परगना जिले में निर्माणाधीन पुल गिरा, सूबे में एक महीने के अंदर तीसरी घटना

पश्चिम बंगाल: दक्षिणी 24 परगना जिले में निर्माणाधीन पुल गिरा, सूबे में एक महीने के अंदर तीसरी घटना

दक्षिणी 24 परगना जिले के काकद्वीप इलाके में सोमवार को एक निर्माणाधीन पुल गिर गया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:24 Sep 2018, 12:01 PM IST]
Under-construction bridge collapses in South 24 Parganas of West Bengal- India TV
Under-construction bridge collapses in South 24 Parganas of West Bengal

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से एक और पुल के गिरने की खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिणी 24 परगना जिले के काकद्वीप इलाके में सोमवार को एक निर्माणाधीन पुल गिर गया। यह जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

दक्षिणी 24 परगना के डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट वाई. रत्नाकर राव ने बताया, 'इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह दुर्घटना सोमवार की सुबह हुई है। हम इसके बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।' उन्होंने कहा कि हालात का जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर एक टीम रवाना कर दी गई है।

आपको बता दें कि सितंबर महीने में यह सूबे में पुल गिरने की तीसरी घटना है। सबसे पहले 4 सितंबर को दक्षिणी कोलकाता में एक पुल के गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 24 अन्य घायल हो गए थे। वहीं, 7 सितंबर को उत्तरी बंगाल के सिलिगुड़ी में एक पुराने पुल के गिरने से एक ट्रक ड्राइवर जख्मी हो गया था।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Under-construction bridge collapses in South 24 Parganas of West Bengal
Write a comment
ipl-2019