1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पश्चिम बंगाल: TMC के दो कार्यकर्ताओं का कत्ल, कांग्रेस पर लगा हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल: TMC के दो कार्यकर्ताओं का कत्ल, कांग्रेस पर लगा हत्या का आरोप

प. बंगाल में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मुर्शिदाबाद का है, जहां शुक्रवार की रात TMC के दो कार्यकर्ताओं के घर में बम फेंककर उनकी हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 15, 2019 12:37 IST
Two TMC worker killed in west Bengal- India TV
Image Source : ANI Two TMC worker killed in west Bengal

कोलकाता: प. बंगाल में राजनीतिक हत्‍याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मुर्शिदाबाद का है, जहां शुक्रवार की रात TMC के दो कार्यकर्ताओं के घर में बम फेंककर उनकी हत्‍या कर दी गई। मारे गए कार्यकर्ताओं की पहचान खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के रूप में हुई है। की गई है। मामले में कांग्रेस का नाम आगे आ रहा है। मृतकों के परिवार का कहना है कि ये हत्याएं कांग्रेस ने कराई हैं।

मृतक खैरुद्दीन शेख के बेटे ने कहा कि “हम सो रहे थे तभी हमारे घर पर बम से हमला किया गया। उन्होंने मेरे पिता को निशाना बनाया। कुछ दिन पहले मेरे अंकल का कत्ल किया गया। इसके पीछे कांग्रेस है।” हालांकि, हमला करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, इस घटना से इलाके में तवान फैल गया है। बता दे कि प. बंगाल में राजनीतिक हत्याओं की आए दिन खबरें आती रहती हैं।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 11 जून को दावा किया था कि लोकसभा चुनावों के बाद से 10 लोगों की मौत हुई है और इनमें से आठ तृणमूल कांग्रेस के लोग हैं, बाकि बीजेपी के समर्थक हैं। हालांकि, उन्होंने 10 लोगों के मारे जाने के संबंध में कोई और जानकारी नहीं दी थी। लेकिन, अब इन दो TMC कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले ने इस आंकड़े में इजाफा कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment