1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: HDFC बैंक के 4 करोड़ 4 लाख लेकर भागे दो आरोपी गिरफ्तार, 23 दिन में 40 लाख किए खर्च

दिल्ली: HDFC बैंक के 4 करोड़ 4 लाख लेकर भागे दो आरोपी गिरफ्तार, 23 दिन में 40 लाख किए खर्च

पूर्वी दिल्ली पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के चार करोड़ 4 लाख रुपये लेकर भागने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम धर्मेश और अजय है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 04, 2019 13:56 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली पुलिस ने एचडीएफसी बैंक के चार करोड़ 4 लाख रुपये लेकर भागने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम धर्मेश और अजय है। ये दोनों कैश कलेक्शन एजेंसी कैश लॉजिक के कर्मचारी है।

यह घटना 11 नवंबर की हैं जब धर्मेश और अजय नोएडा सेक्टर 11 से एचडीएफसी बैंक का कैश लेकर पांडव नगर ब्रांच में जमा करने के लिए पहुंचे थे। धर्मेश ने कैश वैन के ड्राइवर और गार्ड को भेज दिया। इसके बाद रकम को जमा करने से पहले दोनों फरार हो गए। इस मामले पांडव नगर में मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से गिरफ्तार किया है।

आरोपी के पास से तीन करोड़ 60 लाख बरामद हुआ है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो पिछले डेढ़ महीने से प्लानिंग कर रहा था कि बैंक की मोटी रकम लेकर भाग जाए और मौका मिलते ही वो 4 करोड़ 4 लाख लेकर फरार हो गया।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13