1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आप की अदालत में नुसरत जहां ने कहा, 'रोज चंडी की पूजा करके घर से निकलती हैं ममता'

आप की अदालत में नुसरत जहां ने कहा, 'रोज चंडी की पूजा करके घर से निकलती हैं ममता'

ममता बनर्जी ने मुहर्रम के दिन ताजिए निकालने के लिए दुर्गा विसर्जन पर बैन लगा दिया था? इस सवाल पर नुसरत जहां ने कहा कि ममता जी मंदिर के लिए और बाकि पूजा के लिए कहां-कहां मौजूद रहती हैं और कहां-कहां पूजा करती हैं और रोज सुबह चंड़ी पाठ करके घर से निकलती हैं इस बारे में कोई क्यों सवाल नहीं करता।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 09, 2019 21:53 IST
Nusrat Jahan in Aap Ki Adalat- India TV
Nusrat Jahan in Aap Ki Adalat

बांग्ला अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां से जब रजत शर्मा के शो आप की अदालत में सवाल पूछा गया कि हमने देखा पहले जो लोग पार्लियामेंट में आए अमिताभ बच्चन आए या शत्रुघ्न सिन्हा, हेमा मालिनी आई इनका जो करियर था वो ढलान पर था, आप तो पिक पर है, आपके फैंस आपके राजनीति में आने के फैसले से परेशान नहीं होंगे? इसपर नुसरत जहां ने कहा कि अगर वो फैन हैं तो वो हमेशा रहेंगे। इस जवाब पर जब उनसे पूछा गया कि आपकी एक और फैन है ममता बनर्जी? इसपर उन्होनें कहा कि वो नहीं हम उनके फैन है।

ममता बनर्जी ने मुहर्रम के दिन ताजिए निकालने के लिए दुर्गा विसर्जन पर बैन लगा दिया था? इस सवाल पर नुसरत जहां ने कहा कि ममता जी मंदिर के लिए और बाकि पूजा के लिए कहां-कहां मौजूद रहती हैं और कहां-कहां पूजा करती हैं और रोज सुबह चंड़ी पाठ करके घर से निकलती हैं इस बारे में कोई क्यों सवाल नहीं करता।

नुसरत जहां ने आप की अदालत में कहा कि जीवन में अगर मोहब्बत का पाठ नहीं सीखे तो कहीं के पंडित और कहीं के मौलाना नहीं, मोहब्बत का पाठ तो बहुत जरूरी है और यह सबको पढ़ना पड़ेगा। इस शो का प्रसारण इंडिया टीवी पर शनिवार (13 जुलाई) रात 10 बजे होगा। आप की अदालत के इस स्पेशल शो में नुसरत के साथ मिमी चक्रवर्ती ने भी रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment