1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार के सारण में मॉब लिन्चिंग, पशु चोरी के आरोप 3 को पीटकर मार डाला

बिहार के सारण में मॉब लिन्चिंग, पशु चोरी के आरोप 3 को पीटकर मार डाला

बिहार के सारण (छपरा) जिले में पशु चोरी के आरोप में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2019 11:42 IST
Three people were beaten to death by locals in Saran on suspicion of cattle theft | ANI- India TV
Three people were beaten to death by locals in Saran on suspicion of cattle theft | ANI

पटना: बिहार के सारण (छपरा) जिले में पशु चोरी के आरोप में भीड़ ने 3 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना जिले के बनियापुर इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार सुबह गांव के लोगों ने पशु चोरी के शक में 3 लोगों की पीट-पीटकर जान ले ली। वहीं, बुरी तरह हुई पिटाई से 2 की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि ग्रामीणों ने बगैर कोई पुख्ता जानकारी जुटाए इन तीनों की बुरी तरह पिटाई की, जिससे इनकी मौत हो गई।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, छपरा के बनियापुर में शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने कुछ लोगों को पशु चोरी के शक में पकड़ लिया था। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिए बिना पकड़े गए लोगों की पिटाई शुरू कर दी। बताया जाता है कि इनकी पिटाई से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने बाद में दम तोड़ दिया। इसके बाद भीड़ ने उन लोगों के पिकअप वाहन को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सूचना दी।


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बनियापुर में हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, जब मारे गए लोगों की मौत की खबर परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि जब ये चारों शख्स किसी के घर में पशु चुराने के लिए घुसे थे, तभी इन्हें पकड़ लिया गया और इनकी पिटाई कर दी गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। उसने कहा है कि मॉब लिन्चिंग के दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment