1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सीवर में मौत: लापरवाही के आरोप में प्रोजेक्‍ट मैनेजर सहित तीन लोग गिरफ्तार

सीवर में मौत: लापरवाही के आरोप में प्रोजेक्‍ट मैनेजर सहित तीन लोग गिरफ्तार

दिल्‍ली में रविवार को सीवर में डूबने से 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत के मामले में कथित लापरवाही बरतने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 24, 2018 13:23 IST
Sewer death case - India TV
Sewer death case 

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में रविवार को सीवर में डूबने से 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत के मामले में कथित लापरवाही बरतने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि उत्‍तर पश्चिम दिल्‍ली के जहांगीर पुरी इलाके में रविवार को दुमान राय नाम के व्‍यक्ति की सीवन में डूबने से मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि पोस्ट मार्टम के बाद परिवार वाले उसका शव गृहराज्य बिहार ले गए। 

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) असलम खान ने बताया कि परियोजना मैनेजर अश्चिनी कुमार झा, साइट सुपरवाइजर सुबोध और सुरक्षा अधिकारी शुभम नोटियाल को गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पुलिस उस कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी जिसे दिल्ली जल बोर्ड ने सीवर की देखरेख का ठेका दिया था। 

अधिकारी ने कहा कि राय के साथ दो लोग थे जिन्हें उसे बाहर खींचना था लेकिन वह समय पर यह काम नहीं कर सके जिसके कारण राय की मौत हो गई। 

पुलिस ने कहा कि राय की सहायता के लिए वहां और लोग होने चाहिए थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment